फूफा ने की भतीजी से ऐसी हरकत कि सारी जिंदगी नहीं मिला पाएगा नजरें

Monday, Feb 16, 2015 - 05:06 AM (IST)

धारीवाल (खोसला, बलबीर): नाबालिग लड़की से फूफा द्वारा छेड़छाड़ करने की कोशिश को लेकर गांव कल्याणपुर की एक महिला ने पंजाब राज्य महिला आयुक्त चंडीगढ़ को लिखित शिकायत भेज कर इंसाफ की मांग की है। 
 
इस संबंधी पीड़िता की माता ने उच्चाधिकारियों को भेजी दख्र्वास्त में बताया कि उसकी नाबालिग लड़की अपने फूफा दर्शन सिंह के घर गांव रनिया में रहती है और निकटवर्ती एक स्कूल में पढ़ती है। उसने आरोप लगाया कि दर्शन सिंह अपने परिवारवालों को कहीं भेज कर लड़की को स्कूल से घर ले आया और जब उससे दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा तो उसकी लड़की किसी प्रकार वहां से भाग आई और घटना संबंधी उसे बताया। 
 
इस पर हमने 7 जनवरी को जिला पुलिस प्रमुख गुरदासपुर को लिखित शिकायत दी, जिन्होंने इस मामले की जांच करने के लिए वूमैन सैल को शिकायत मार्क कर दी, पर अभी तक उनको राजनीतिक दबाव के कारण कोई इंसाफ नहीं मिला, बल्कि उलटा उन पर राजीनामे के लिए दबाव डाला जा रहा है। उक्त महिला ने पंजाब राज्य महिला आयुक्त से इंसाफ की मांग की है। 
 
आरोप झूठे : दर्शन: दर्शन सिंह से संपर्क किया तो उन्होंने इस आरोप को झूठा करार देते हुए मामले को आपसी लेन-देन का बताया। 
 
लीगल एडवाइजर की सलाह पर होगी कार्रवाई : वूमैन पुलिस सैल: दूसरी ओर वूमैन पुलिस सैल की इंचार्ज पलविन्द्र कौर से संपर्क करने पर उन्होंने बताया कि दोनों पार्टियों के बयान दर्ज कर रिपोर्ट लीगल एडवाइजर को भेजी गई है और जो भी लीगल एडवाइजर सलाह देंगे, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।
Advertising