नशा, रेत की कालाबाजारी की जिम्मेदारी लेने से भाग रही सरकार : राजा

punjabkesari.in Monday, Feb 02, 2015 - 12:42 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब: युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गिद्दड़बाहा के विधायक अमरिंदर सिंह राजा वङ्क्षडग़ ने कहा कि शिअद-भाजपा गठबंधन नेता अच्छे कामों का श्रेय तो खुद ले रहे हैं, मगर प्रदेश में दिन-प्रतिदिन हो रही नशों की बिक्री, रेत की कालाबाजारी, सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जा, ग्रांटों में घपले की जिम्मेदारी से सरकार भाग रही है। इन सब काले कारनामों की जिम्मेदारी सरकार क्यों नहीं ले रही। 
 
राजा रविवार को गिद्दड़बाहा विधान सभा हलके के दूसरे दिन के दौरे के दौरान विभिन्न गांवों में जन सभाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उप-मुख्यमंत्री के  विकास कार्य तो बातों ही बातों में पूरे हो जाते हैं। डिप्टी सी.एम. तो नहरों में बसें चलाने के दावे कर रहे हैं, जोकि कभी संभव ही नहीं है। उनका बस चले तो वह तो परलोक या मंगल गृह पर भी नहरें बहनी शुरू करा दें। 
 
उन्होंने कहा कि अकाली नेताओं की कथनी और करनी में अंतर है। इस मौके शहरी अध्यक्ष दीपक कुमार सोनू, दलजीत सिंह चक्क गिलजेवाला, साहिब सिंह भूंदड़, हरमीत बरकंदी, अमन भुल्लर, अवतार भारू, ङ्क्षछदा मान, रोक्सी बराड़, रणधीर सीरवाली, रूपिंदर समाघ, हरदेव घग्गा आदि भी हाजिर थे।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News