श्री विजय कुमार चोपड़ा का हिंद -सिख वैल्फेयर सोसायटी ने मनाया जन्मदिवस

punjabkesari.in Sunday, Feb 01, 2015 - 01:48 AM (IST)

अमृतसर(जशन): हिंदू-सिख वैल्फेयर सोसायटी द्वारा श्री विजय कुमार चोपड़ा का जन्मदिवस स्थानीय कटड़ा बग्घियां में मनाया गया। इसकी अध्यक्षता विधानसभा हलका पूर्वी के इंचार्ज व पूर्व विधायक जुगल किशोर शर्मा ने की। 

मुख्यातिथि ‘जग बाणी’ अमृतसर के ब्यूरो चीफ प्रवीण पुरी थे। जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि हिंदी, पंजाबी व उर्दू की पत्रकारिता में ‘हिंद समाचार पत्र समूह’ का कोई सानी नहीं है। इस ग्रुप ने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना अलग आयाम स्थापित किया है जिसके पास पहुंचना भी हर किसी के बस का नहीं है। हिंद समाचार पत्र समूह’ का शुभारंभ वर्ष 1948 में हुआ था, इसके बाद इस ग्रुप ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा और बुलंदियों को छुआ है। उन्होंने कहा कि ‘पंजाब केसरी’ व ‘जग बाणी’ सभी लोगों के लोकप्रिय समाचार पत्र हैं और यह सर्वाधिक पढ़े जाने वाले अखबार हैं। 
 
उन्होंने कहा कि श्री विजय कुमार चोपड़ा ने अमर शहीद लाला जगत नारायण जी की प्रेरणा को आगे बढ़ाया और अब यह ग्रुप समाज सेवी कार्यों में भी काफी अग्रणी है और इस क्षेत्र में बहुत बड़ा योगदान है। यह ग्रुप शहीद परिवारों के लिए भी विगत लंबे समय से बहुत बड़ा सहारा बना हुआ है। इसके अलावा आतंकवाद पीड़ितों के लिए भी इस ग्रुप ने बहुत कार्य किया है। 
 
इस दौरान जुगल किशोर शर्मा व प्रवीण पुरी ने संयुक्त रूप से श्री विजय कुमार चोपड़ा के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में केक भी काटा। इस अवसर पर गुरप्रताप हैप्पी, राम पवन कुमार, रवि बख्शी, नरिंद्र लव, विनोद भंडारी, सन्नी भंडारी, धर्मपाल सूरी, गुरप्रताप बग्गा, भुपिंद्र माहल, रमन, राजेश शर्मा, गगन, पप्पू महाजन, राकेश  भी उपस्थित थे। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News