किसी को इस बारे में बताया तो तेरे भाई की टांगें तोड़ दूंगा

punjabkesari.in Saturday, Jan 31, 2015 - 04:26 AM (IST)

लुधियाना (महेश): 15 वर्षीय नाबालिगा के साथ उसी के इलाके के रहने वाले एक युवक ने बलात्कार किया। आरोपी ने पीड़िता को मुंह खोलने पर उसके भाई की टांगें तोड़ने की धमकी दी और मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीड़िता की माता की शिकायत पर आरोपी इंद्र कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। 

इंद्र कुमार विशाल कालोनी में रहता है, जबकि मूल रूप से वह उत्तर प्रदेश के जिला गोरखपुर के गांव चोरी का है। घटना मंगलवार शाम बस्ती जोधेवाल के काकोवाल रोड के विशाल कालोनी इलाके की है, जब 9 बजे इलाके की लाइट बंद होने के कारण नाबालिगा अपने घर के बाहर गली में खड़ी थी, तब लोगों की आवाजाही नाम मात्र थी। 
 
इसका फायदा उठाकर गली नंबर 1 में रहने वाला इंद्र कुमार उसे दबोच कर अपने घर के पीछे गली के एक कमरे में ले गया और उसका बलात्कार किया।  
 
पीड़िता रोते-रोते अपने घर पहुंची। तब उसके माता-पिता सब्जी बेचने गए हुए थे। उसकी माता काकोवाल रोड पर सब्जी की फड़ी लगाती है, जबकि उसका पिता गली-गली घूम कर सब्जी बेचता है। 10.30 बजे जब माता-पिता घर आए तो उन्होंने बेटी को रोते हुए देखा। कारण पूछने पर पीड़िता ने आपबीती उन्हें सुनाई।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News