सुक्खा काहलवां कत्ल मामले में पुलिस हाथ लगी बड़ी कामयाबी

punjabkesari.in Saturday, Jan 31, 2015 - 02:59 AM (IST)

कपूरथला (भूषण): सुक्खा काहलवां कत्ल मामला अब कभी भी सुलझ सकता है। मुख्यमंत्री के फगवाड़ा दौरे के परिणामस्वरूप इस पूरे मामले का मीडिया के सामने खुलासा करने में देरी हुई है।

लुधियाना और अमृतसर में की छापामारी दौरान पुलिस द्वारा पकड़े गए कई खतरनाक अपराधियों द्वारा किए गए खुलासों से अब सुक्खा काहलवां हत्याकांड लगभग सुलझा दिया है। इस मामले में अब सिर्फ औपचारिकता ही बाकी रह गई है। उल्लेखनीय है कि सुक्खा हत्याकांड मामले को लेकर 23 जनवरी को चार्ज संभालने वाले एस.एस.पी. आशीष चौधरी ने लगातार मेहनत करते हुए पंजाब के कई अहम जिलों में छापामारी का दौर शुरू किया था, उसके बाद विरोधी गैंग के राऊंड-अप के ठिकानों संबंधी जानकारी मिली थी। 
 
बताया जाता है कि गत रात्रि इस जानकारी को आधार बनाते हुए कपूरथला पुलिस ने अमृतसर और लुधियाना में पुलिस की मदद के साथ सर्च आप्रेशन शुरू किया, जिस दौरान सुक्खा काहलवां के कत्ल मामले की साजिश और उसको मारने वाले कुछ संदिग्ध अपराधियों के पकड़े जाने की सूचना है। 
 
सूत्र बताते हैं कि पकड़े गए अपराधियों से सीनियर पुलिस अधिकारियो की मौजूदगी में सख्त पूछताछ का दौर जारी है। बताया जाता है कि सुक्खा काहलवां कत्ल मामले को लेकर लुधियाना ओर अमृतसर से राऊंड-अप किए गए खतरनाक आरोपियों ने अपराध जगत संबंधी कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं और पंजाब के विभिन्न जिलों में सरगर्म कई बड़े गैंग संबंधी जानकारी भी कपूरथला पुलिस को दी है, फिलहाल इस पूरे घटनाक्रम को अपने बड़ी कामयाबी मान कर चल रही कपूरथला पुलिस के किसी भी सीनियर अधिकारी ने फिलहाल इस संबंधी कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News