सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुई पिल्ला चुराने की वारदात

punjabkesari.in Saturday, Jan 31, 2015 - 12:36 AM (IST)

पठानकोट (शारदा): लालच पैसों अथवा किसी भी लग्जरी चीज पर आ जाए, इंसानी फितरत के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता, परन्तु कई बार इंसान का क्षणिक लालच उसे ऐसा सबक सिखाता है कि उसका कटु अनुभव जीवन पर्यंत नहीं भूल पाता। 
 
ऐसी ही सबक सिखाने वाली घटना नगर के एक पॉश क्षेत्र में उस समय घटी जब प्रसिद्ध कारोबारी एवं लायंस क्लब के उप-प्रधान जी.एस. सेठी के घर उनसे मिलने कुछ परिचित आ पहुंचे। परिचितों के साथ उनके ड्राइवर व कुछेक युवक भी थे जो जाते समय लालचवश व्यवसायी सेठी के पालतू पिल्ले ब्लैकी को चुराकर चलते बने, परन्तु सी.सी.टी.वी. की आंख से बच न सके तथा उनकी उपरोक्त कारस्तानी कैमरे में कैद हो गई। 
 
घटनाक्रम के संबंध में खुलासा करते हुए व्यवसायी सेठी ने बताया कि गत रात्रि को कुछ परिचित उनके घर आए, परन्तु जब वे वापस लौटने लगे तो परिचितों की गाड़ी का ड्राइवर व साथ आया एक युवक उनका गद्दी नस्ल का ब्लैकी पिल्ला साथ ले गए। उन्होंने सी.सी.टी.वी. में घटनाक्रम से जुड़ी फुटेज परिचित को व्हाट्स एप पर भेज दी। 
 
सेठी ने बताया कि बाद में घटनाक्रम संबंधी खुलासा होने पर उक्त ड्राइवर व युवक चंडीगढ़ से वापस आए व उनका पिल्ला लौटाते हुए माफी मांगी।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News