अगर आप सरकारी नौकरी पाना चाहते है, तो हो जाएं सावधान!

Saturday, Jan 31, 2015 - 01:57 AM (IST)

भटिंडा(परमिंद्र): सी.आई.ए. स्टाफ ने एक व्यक्ति को फूड सप्लाई विभाग में इंस्पैक्टर लगवाने का झांसा देकर उससे साढ़े 3 लाख रुपए की ठगी करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। उक्त आरोपी ने केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के साथ अपनी पहचान बताकर उक्त व्यक्ति को जाल में फंसाया व उससे पैसे ऐंठ लिए। 
 
जानकारी देते हुए एस.एस.पी. इंद्रमोहन सिंह भट्टी ने बताया कि शिकायतकत्र्ता प्रकाश सिंह निवासी घणिया जिला फरीदकोट ने सिविल लाइन पुलिस के पास दर्ज करवाई शिकायत में बताया था कि वह एम.एससी. एग्रीकल्चर पास है व नौकरी की तलाश में था। उसने बताया कि इस दौरान 2013 में उसकी मुलाकात गुरलाल सिंह निवासी मानसा के साथ हुई।
 
गुरलाल सिंह ने उसे फूड सप्लाई विभाग में इंस्पैक्टर की नौकरी दिलवाने की पेशकश की व इसके एवज में साढ़े 3 लाख रुपए की मांग की। पता चला है कि गुरलाल सिंह ने उसे बताया कि उसकी पहचान भटिंडा से सांसद व केंद्रीय मंत्री बीबी हरसिमरत कौर बादल से है जिसके चलते वह उसे नौकरी दिलवा सकता है। इस विश्वास पर उसने उक्त गुरलाल सिंह को साढ़े 3 लाख रुपए दे दिए। 
 
शिकायतकत्र्ता ने बताया कि पैसे लेने के बाद उसने टालमटोल शुरू कर दी। उसने बताया कि न तो उक्त आरोपी ने उसे नौकरी दिलवाई व न ही उसके पैसे वापस किए। इस प्रकार उसने उसके साथ साढ़े 3 लाख की ठगी की है। पुलिस ने शिकायत की प्राथमिक पड़ताल के बाद उक्त आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया व उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 
 
पूछताछ के दौरान पता चला कि गुरलाल सिंह केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के साथ अपनी पहचान बताकर इसी प्रकार लोगों के साथ ठगी करता है। आरोपी से और पूछताछ की जा रही है। 
 
 
Advertising