सिद्धू ने दिल्लीवालों को दिया, एक खरीदो तो एक मुफ्त पाआे का ऑफर

Saturday, Jan 31, 2015 - 05:36 AM (IST)

नई दिल्ली: पूर्व भाजपा सांसद नवजोत सिंह सिद्धू ने आज कहा कि यदि दिल्ली के मतदाता सुनिश्चित करते हैं कि किरण बेदी यहां की मुख्यमंत्री बन जाए तो उनके पास ‘एक खरीदो पर एक मुख्त पाआे’ का विकल्प है क्योंकि यहां पहले से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र में सरकार की अगुवाई कर रहे हैं। 
 
क्रिकेटर से नेता बने सिद्धू ने पश्चिम दिल्ली के तिलकनगर में एक रैली में कहा, ‘‘आपने वोट देकर मोदी को प्रधानमंत्री बनाया। अब आप बेदी को मुख्यमंत्री के लिए वोट कीजिए। यह एक खरीदो पर एक मुख् त पाआे ऑफर है।’’  उन्होंने अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली 49 दिन की आम आदमी पार्टी आप की सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि एेसी चीजें तब होती हैं जब ‘एक बंदर को बाघ के स्थान पर चुन लिया जाता है।’  
 
उन्होंने पानी और बिजली की दरें घटाने और मुप्त वाईफाई देने के आप के वादे की वित्तीय व्यावहारिकता पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘‘केजरीवाल ने कहा कि वह मुफ्त वाईफाई और पानी देंगे। उसके लिए पैसा कहां से आएगा। क्या केजरीवाल पैसे देंगे जबकि वह अपना किराया नहीं भर पाते हैं।’’  उन्होंने चुटीले अंदाज में कहा, ‘‘यह चुनाव धर्म और अधर्म के बीच है।’’  रैली में भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने केजरीवाल को झूठ की फैक्ट्री बताया।  
 
Advertising