Pics: इस मासूम को मनसा देवी की सीढ़ियों पर छोड़ गर्इ ''निर्लज'' मां

punjabkesari.in Thursday, Jan 29, 2015 - 01:18 PM (IST)

चंडीगढ़ः मां का दर्द मां ही जानें ,इसलिए तो अपने मन की मुरादें पूरी करने के लिए हर मां  देवी मां के चरनों में शीश झुकाती है । अपनी गोद भरने या भरी हुई गोद को सुरक्षित करने के लिए मां के दर पर नाक रगड़ती है लेकिन एक एेसी मां जो अपने जिगर के टुकड़े को मां मनसा देवी के मंदिर की सीढ़ियों पर छोड़ कर चली गई। 

इस 6 दिन की बच्ची को छोड़ते वक्त उस मां का कलेजा क्यों नहीं फटा ये तो देवी मां ही जानें परतुं अब बच्ची को छोड़ने वाला दंपति जेल में पछता रहा है।

बताया जा रहा है कि 24 जनवरी को माता मनसा देवी मंदिर की सीढ़ियों पर चंडीगढ़ रामदरबार में रहने वाले दंपति बच्ची को सीढ़ियों पर रख वहां से फरार हो गया। यह सारा कुछ मंदिर में लगे सी. सी. टी. वी. कैमरे में कैद हो गया। 

होमगार्ड की जानकारी पर पुलिस और मंदिर प्रशासन मौके पर पहुंचे। सी. सी. टी. वी. फुटेज के आधार पर पति -पत्नी को काबू किया गया। बच्ची के पिता राकेश का कहना है कि 5 हजार की नौकरी में खुद का पेट पालना मुश्किल हो रहा है। 

पहले भी उनके पास 2 साल की बेटी है। अस्पताल में जब बच्ची को भर्ती करवाया गया तो नर्सों ने उसका नाम अनामिका रख दिया। चाइल्ड स्पेशलिस्ट  मुताबिक बच्ची को यदि शुरूआती दिनों में मां का दूध न मिलता तो वह पूरी उम्र बीमारियों के साथ घिरी रहती। हालांकि दूसरे बच्ची की देखभाल का हवाला देकर पुलिस ने दंपति को जमानत दे दी है। 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News