दिल्ली में अकाली हलकों में कांग्रेसी विधायक नशों का मुद्दा उठाएंगे: जाखड़

Thursday, Jan 29, 2015 - 03:47 AM (IST)

जालंधर (धवन): पंजाब कांग्रेस विधायक दल के नेता सुनील जाखड़ ने कहा है कि कांग्रेसी विधायक अब दिल्ली में अकाली दल द्वारा लड़ी जा रही 4 सीटों पर जाकर नशों का मामला उठाएंगे तथा दिल्ली की जनता को बताया जाएगा कि किस तरह से पंजाब में अकालियों के शासनकाल में नशों का प्रसार चरम सीमा पर पहुंचा हुआ है। 

कांग्रेस विधायक दल ने दिल्ली चुनावों को देखते हुए पहले जंतर-मंतर पर धरना देने की योजना बनाई थी, पर अब यह निर्णय लिया गया कि अकाली हलकों में कांग्रेसी विधायक जाकर लोगों को जागरूक करें कि अगर अकाली जीतते हैं तो दिल्ली में भी नशों का साम्राज्य फैल जाएगा।
 
जाखड़ ने कहा कि कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने ड्यूटियां लगानी शुरू कर दी हैं तथा अगले 1-2 दिनों में कांग्रेसी विधायक दिल्ली जाकर अपनी जिम्मेदारियां संंभाल लेंगे। कांग्रेस नेता ने कहा कि वास्तव में पंजाब की समस्या तो सिंथैटिक ड्रग्स से जुड़ी है तथा ये ड्रग्स पंजाब में ही पैदा हो रहे हैं। पंजाब सरकार के इन तर्कों में दम नहीं है कि सिंथैटिक ड्रग पड़ोसी राज्यों में तैयार हो रहे हैं। 
 
उन्होंने आरोप लगाया कि अकाली सरकार जान-बूझकर नशों के मुद्दे से पल्ला छुड़ाने में लगी हुई है। वास्तविकता यह है कि अकाली जत्थेदारों के संरक्षण में नशों की बिक्री हो रही है। केंद्र सरकार को भी अपनी आंखें खोलनी चाहिएं पर वह चुपचाप बैठी तमाशा देख रही है। 
Advertising