‘कोई काम करवाना है तो हलका इंचार्ज की स्लिप लाओ’

Thursday, Jan 29, 2015 - 12:58 AM (IST)

नाभा (पुरी/गोयल): नाभा नगर कौंसिल की खराब कार्यप्रणाली को लेकर शहर निवासियों ने आज कांग्रेस के नेतृत्व में नगर कौंसिल के खिलाफ नारेबाजी की और गेट पर धरना लगाया। 
 
इस मौके पर नाभा के विधायक साधु सिंह धर्मसोत, देहाती कांग्रेस ब्लाक प्रधान परमजीत सिंह कल्लरमाजरी और पवन गर्ग शहरी प्रधान, नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान राजेश बबला, लौंगोवाल दल के नेता कश्मीर सिंह लालका, पंकज पप्पू स्टील, मोहित मोनू, नरेश शर्मा ने भी इस धरने में विशेष तौर पर शिरकत की।
 
इस मौके पर नाभा के विधायक साधु सिंह धर्मसोत, ब्लाक देहाती प्रधान परमजीत सिंह कल्लरमाजरी, लौंगोवाल अकाली दल के नेता कश्मीर सिंह लालका, गुरमीत सिंह थूही, पवन गर्ग और शहर निवासियों पंकज पप्पू, नरेश शर्मा, पूर्व प्रधान राजेश बबला, मोहित मोनू टुकर और अन्य ने नगर कौंसिल ई.ओ. पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी कोई नगर कौंसिल में सफाई या स्ट्रीट लाइटों की खराबी संबंधी कोई शिकायत लेकर आता है तो उसको समिति के कार्यकारी अधिकारी कहते हैं कि अकाली दल के हलका इंचार्ज मक्खन सिंह लालका से इस काम की स्लिप बनवाकर लाओ तो ही आपका काम होगा।
 
हलका विधायक ने कहा कि नगर कौंसिल में हर एक व्यक्ति के काम पार्टीबाजी से ऊपर उठ कर होने चाहिएं। उन्होंने बताया की नगर कौंसिल का ई.ओ. आज धरना लगते ही दफ्तर को ताला लगा कर चलता बना।
 
उधर, दूसरी तरफ शहर के कुछ लोग हरपाल सिंह, कुलवंत सिंह, नाहर सिंह ने कहा कि यदि स्लिप लेकर ही काम हुए तो हमें नगर कौंसिल और हलका इंचार्ज मक्खन सिंह लालका के खिलाफ सड़कों पर उतरने के  लिए मजबूर होना पड़ेगा, जिसकी जिम्मेदारी नाभा प्रशासन की होगी।
 
दूसरी तरफ जब इस संबंधी नगर कौंसिल नाभा के कार्यसाधक अफसर सुखदीप सिंह कम्बोज के साथ बात की गई तो उन्होंने कहा कि जनता और कांग्रेस पार्टी की तरफ से लगाए जा रहे आरोप बेबुनियाद हैं। 
 
उन्होंने कहा कि हम जनता के काम करने के लिए ही सीटों पर बैठे हैं और जनता के काम बगैर किसी भेदभाव से किए जाते हैं। दफ्तर को ताला लगे होने पर ई.ओ. ने कहा कि वह किसी मीटिंग में गए थे।
Advertising