सुखबीर बादल व कराधान अधिकारियों की बैठक रहस्यमयी रही

punjabkesari.in Wednesday, Jan 28, 2015 - 02:00 AM (IST)

अमृतसर(इन्द्रजीत) : पंजाब भर के व्यापारियों की वैट के मामलों में उठी मांगों के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने विगत दिवस अमृतसर के पांच सितारा होटल में बैठक की जिसमें पंजाब के ई.टी.सी. अनुराग वर्मा व अन्य उच्चाधिकारियों के साथ ट्रेड बोर्ड के कुछ ही मैंबर शामिल थे।

बैठक की कार्रवाई इतनी गोपनीय रही कि मीडिया तक को भी इसकी भनक नहीं लगी। बड़ी बात है कि पांच सितारा होटल हयात में 2 घंटे 45 मिनट तक चली बैठक में सत्ताधारी भाजपा-अकाली दल के किसी भी नेता को इस दौरान निकट फटकने तक नहीं दिया गया जबकि इसमें ए.ई.टी.सी. व ई.टी. तक बैठक हाल से बाहर ही बैठे रहे। 

बैठक के उपरांत पत्रकार द्वारा पूछे गए चंद प्रश्नों के बीच उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने मात्र इतना ही कहा कि अभी प्रक्रिया पूरी नहीं हुई व संबंधित मामलों में अगली बैठक में कुछ निर्णय लिए जाएंगे, जबकि सूत्रों का कहना है कि सुखबीर बादल ने इस बैठक के दौरान मंडी  के व्यापारियों की ई-ट्रिपिंग के मामले में आपत्ति के मद्देनजर बैठक बुलाई है, जबकि कुछ और उद्योगों को दूसरे प्रदेशों के मुकाबले पंजाब से अधिक संबंधी शिकायतों की फाइलें मंगवाई गई हैं और आने वाले कुछ ही दिनों में व्यापारियों को भारी राहत देने पर विचार किया जा रहा है। 
 
इस संबंध में ई.टी.सी अनुराग वर्मा ने यह पूछने पर कि क्या ई-ट्रिपिंग संबंधी मांग में राहत दी जा रही है, पर कहा कि अभी यह विचाराधीन है। इसी बीच पुलिस कमिश्नर जङ्क्षतद्र सिंह औलख सहित बड़ी संख्या में उच्च पुलिस अधिकारी अपनी हाजिरी लगवाते रहे। बहरहाल बंद हाल में हुई यह गोपनीय बैठक राजनीतिज्ञों व अधिकारियों के लिए रहस्य ही है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News