गणतंत्र दिवस के मद्देनजर जालंधर में सुरक्षा चाक चौबंद

punjabkesari.in Sunday, Jan 25, 2015 - 08:26 PM (IST)

जालंधर: गणतंत्र दिवस के मद्देनजर शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है और पुलिस को हमेशा चौकन्ना रहने के निर्देश दिये गए हैं। शहर के सभी महत्वपूर्ण स्थानों, मॉल्स, सिनेमा हाल रेलवे स्टेशनों बस अड्डों आदि पर जांच तेज कर दी गयी है और हर आने जाने वाले पर नजर रखी जा रही है।   पुलिस आयुक्त यूरिंदर सिंह हेयर ने आज मीडिया को बताया कि गणतंत्र दिवस के मद्देनजर किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के उद्देश्य से पुलिस ने शहर में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 अधिकारी ने बताया कि पूरे शहर में पुलिस के जवानों को चौकस कर दिया गया है और उन्हें सतर्कता बरतने को कहा गया है। उन्होंने बताया कि रेलवे स्टेशनों और बस अड्डे आदि पर आने जाने वाले लोगों की मेटल डिटेक्टर से तलाशी ली जा रही है। इसके अलावा पुलिस ने शहर के मॉल्स, बाजारों और अन्य भीड भाड वाले इलाकों की भी सुरक्षा व्यवस्था कडी कर दी है और इन स्थानों पर भी आने जाने वालों पर कडी नजर रखी जा रही है।

 किसी प्रकार की खुफिया रिपोर्ट मिलने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कहीं से कोई रिपोर्ट अभी तक नहीं आयी है फिर भी पुलिस अपनी ओर से सतर्क है।  पुलिस अधिकारी ने यह भी कहा कि शहर में आने जाने वालों की जांच की जा रही है। सभी प्रमुख स्थानों पर नाकेबंदी भी शुरू कर दी गयी है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News