बैडरूम में घुस कर लड़की से अश्लील हरकतें

Sunday, Jan 25, 2015 - 06:58 AM (IST)

लुधियाना (महेश): 15 वर्षीय एक छात्रा के बैडरूम में घुस कर एक मनचले ने उसके साथ अश्लील हरकतें की। शोर सुनकर जब छात्रा के माता-पिता पहुंचे तो आरोपी उनसे धक्का-मुक्की करता मौके से फरार हो गया। पुलिस ने छात्रा के पिता की शिकायत पर मनचले के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित छात्रा सलेमटाबरी के मोहल्ला नवनीत नगर की रहने वाली है। वह गांव लादियां के एक प्राइवेट स्कूल में 10वीं में पढ़ती है। आरोप है कि अशोक नगर का गुरप्रीत सिंह अक्सर रास्ते में उसके साथ छेड़छाड़ करके तंग करता था लेकिन जब उसकी अश्लील हरकतें हद से बढ़ गई तो छात्रा ने इसकी शिकायत अपने परिजनों से की।

पुलिस के पास जाने की बजाय छात्रा के परिजनों ने इसकी शिकायत गुरप्रीत के घरवालों से की। तब इलाके के कुछ लोगों ने बीच में पड़ कर मामला वहीं रफा-दफा कर दिया कि आज के बाद गुरप्रीत न तो उनकी बेटी का रास्ता राकेगा और न ही उसे परेशान करेगा। इस पर छात्रा के परिजन संतुष्ट हो गए। कुछ दिनों बाद ही गुरप्रीत ओछी हरकतों पर उतर आया और  छात्रा को फिर से तंग करने लगा। छात्रा के माता-पिता के मोबाइल पर भद्दे व धमकी भरे काल करने लगा, जिससे पूरा परिवार परेशान हो उठा।

23 जनवरी रात 9.30 बजे गुरप्रीत छात्रा के घर में घुसकर उसके बैडरूम तक जा पहुंचा और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। इस पर छात्रा ने शोर मचा दिया। उस वक्त छात्रा के माता-पिता घर पर मौजूद थे। शोर सुनकर जब वह बेटी के बैडरूम में पहुंचे तो गुरप्रीत उनसे धक्का-मुक्की करता हुआ मौके से फरार हो गया। इस पर उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस के पास की।

Advertising