सुक्खा समर्थक दे रहे हैं सोशल साइट्स पर बदला लेने की धमकियां

Friday, Jan 23, 2015 - 10:20 AM (IST)

जालंधर: सुक्खा काहलवां की मौत के पश्चात गैंगवार का खतरा और बढ़ गया है। गौंधर गैंग द्वारा सुक्खा को मार कर लवली बाबा की मौत का बदला लेने के पश्चात अब सुक्खा काहलवां समर्थक सक्रिय बताए गए हैं। 

पता चला है कि सोशल साइट्स पर लगातार सुक्खा काहलवां समर्थक उसकी मौत का बदला लेने के कमैंट्स कर रहे हैं। इस तथ्य की पुष्टि डी.आई.जी. कुंवर विजय प्रताप सिंह ने भी की है। 

उल्लेखनीय है कि फगवाड़ा में हुई सनसनीखेज वारदात से पिछले काफी समय अंदर ही अंदर सुलग रही परस्पर विरोधी गैंगस्टर की चिंगारी अब भड़क गई है। पिछले करीब 2 साल में गौंधर, प्रेमा लहौरिया के समर्थक लवली, प्रिंस, दीपांश, सिमरन का मर्डर हुआ जिस कारण दोनों ग्रुपों में तल्खी लगातार बढ़ी हुई थी। 

पता चला है कि आपसी तल्खी के बारे में दोनों गुटों को पता था कि कहीं भी किसी भी समय इनका आपस में टकराव हो सकता है और सही भी हुआ। गत दिवस हुई वारदात ने पुलिस को भी हिला कर रख दिया है। 

सुक्खा काहलवां की मौत के पश्चात सोशल साइट्स पर सुक्खा काहलवां के समर्थकों द्वारा बदला लेने संबंधी कमैंट्स डाले गए हैं। चर्चा तो यहां तक है कि पुलिस अधिकारियों को भी सुक्खा समर्थकों द्वारा ई-मेल भी की गई है कि सुक्खा की मौत का बदला जरूर लिया जाएगा। 

इस बारे में डी.आई.जी. कुंवर विजय प्रताप सिंह ने ई-मेल भेजे जाने से इंकार किया लेकिन सोशल साइट्स पर दिए जा रहे कमैंट्स की पुष्टि की। डी.आई.जी. कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कहा कि ऐसी बातें सुनने में आ रही हैं लेकिन पुलिस द्वारा आरोपियों को आइडैंटीफाई कर लिया गया है। पुलिस टीमें लगातार रेड करके आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास कर रही हैं।

Advertising