यह मजीठिया ने खुद देखना है कि इस्तीफा देना या नहीं: ढींडसा

Monday, Jan 19, 2015 - 03:53 PM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी,गोयल): शिअद दिल्ली में 4 सीटों पर चुनाव लड़ेगा। इस सबंधी भाजपा हाईकमान से 3 सीटों पर सहमति हो चुकी है व एक सीट सबंधी अभी बातचीत चल रही है। यह प्रकटावा शिअद के सचिव जनरल व मैंबर राज्यसभा सुखदेव सिंह ढींडसा ने अकाली नेता सुरेंद्र सिंह आहलूवालीया के पंप पर पंजाब केसरी से बातचीत करते हुए किया। 
 
एक प्रश्र के उत्तर में उन्होंने कहा बिक्रमजीत सिंह मजीठिया के ए.डी. केस में जांच अधिकारी की बदली सबंधी अकाली दल का कोई हाथ नहीं है, यह एक रूटीन वरतारा ही है। 
 
बिक्रमजीत सिंह मजीठिया द्वारा अभी तक इस्तीफा न दिए जाने सबंधी पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पहले भी जिनका नाम केस में आया था उनसे पार्टी ने इस्तीफा नहीं था मांगा बल्कि उन्होंने खुद ही इस्तीफा दिया था इस कारण अब भी बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने खुद ही देखना है कि उसने इस्तीफा देना या नहीं। 
 
नगर कौंसिल चुनावों संबंधी पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि अभी कुछ शहरों में वार्डो की वार्डवंदी मुकम्मल नहीं हुई इसीलिए मेरा मानना है कि यह चुनाव मार्च अप्रैल तक ही हो सकेंगे।
 
बरनाला में शहीद भगत सिंह पार्क सबंधी शहर वासियों द्वारा दिए जा रहे धरनों सबंधी पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जिला परिषद द्वारा वहां 4 एकड़ जगह में पार्क बनाया जा रहा है। जिस सबंधी नींव पत्थर खुद उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल रखकर गए थे इसीलिए धरने वाली तो कोई बात ही नहीं है सब कुछ पास हो चुका है।
 
उन्होंने कहा कि पार्क बनाने सबंधी पैसे इस वर्ष के बजट में पास करवा दिए जाएंगे। जिला बरनाला की संगठन सबंधी पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि लिस्ट तैयार करके ऊपर भेज दी गई है व जल्दी ही जिला संगठन का एलान कर दिया जाएगा। 
 
इस मौके पर उनके साथ क्षेत्र भदौड़ के इंचार्ज दरबारा सिंह गुरू, 8,सीनीयर अकाली नेता सुरेन्द्र सिंह आहलूवालीया, शिअद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजिन्द्र सिंह कांझला, जिला यूथ अकाली दल के अध्यक्ष रविन्द्र सिंह रम्मी ढिल्लों, धन्ना सिंह बाजवा आदि हाजिर थे।
Advertising