अमनदीप मर्डर केसः शक के घेरे में भाजपा नेता का बेटा!

Thursday, Jan 15, 2015 - 11:56 AM (IST)

मोहाली:  मोहाली में सरेआम लड़की की गोली मारकर हत्या करने के मामले में सीनियर भाजपा नेता के बेटे का नाम सामने आ रहा है। 

बताया जा रहा है कि यह भाजपा नेता फिरोजपुर से संबंधित है, हालांकि जिला पुलिस अधिकारी इस बात से इंकार कर रहे हैं। सूत्रों अनुसार अब तक हुई जांच में भाजपा नेता के बेटे की तरफ से हत्या के मुख्य आरोपी गुरमीत सिंह का साथ देने की बात सामने आई है।

इसी कारण कई भाजपा नेता उक्त युवक को बचाने के लिए पुलिस पर दबाव भी बना रहे हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस की कई टुकडिय़ां बनाकर आरोपी के घर राजोआणा व अन्य स्थानों पर भेजी गई लेकिन छापे से पहले ही सभी आरोपी फरार हो चुके थे। 

गौरतलब है कि इसी महीने मोहाली में आकर पी.जी. रह रही ढोलेवाल (फिरोजपुर) निवासी अमनदीप कौर की सोमवार शाम को मोहाली के फेज-5 की मार्कीट में सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। 

घरों पर ताले जड़ परिजन भी लापता

अमनदीप मर्डर केस में पुलिस टीम ने फिरोजपुर के राजोआणा में आरोपी गुुरमीत की तलाश में उसके घर पर दबिश दी तो वहां न तो आरोपी मिला और न ही आरोपी के परिजन। घर के बाहर ताला जड़ा हुआ था। इसके अलावा जब पुलिस ने अन्य आरोपी जगरुप व अंग्रेज के घरों पर दबिश दी तो वहां भी पुलिस को कोई नहीं मिला। 

घर व गांव में पुलिस की पैनी नजर 

आरोपी गुरमीत, जगरुप, अंग्रेज व अन्य आरोपियों की तलाश में उनके घरों के पास व गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। जो भी आरोपियों के करीबी रहे हैं उन पर भी नजर रखी जा रही है। 

कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस 

तीनों आरोपी व उनके परिजनों के पास जो मोबाइल फोन हैं, पुलिस उनकी कॉल डिटेल खंगाल रही है, ताकि पता चल पाए कि जिस समय अमनदीप का मर्डर हुआ, उसके बाद इन सभी के मोबाइल फोन से किन-किन लोगों के साथ संपर्क हुआ था। 

घटनास्थल पर मिली दोनों गाडिय़ां किसकी 

अमनदीप मर्डर केस में पुलिस को मोहाली फेज-5 की मार्कीट से पंजाब के नंबर की दो वरना गाड़ी मिली थीं। दोनों गाडिय़ां किनके नाम पर रजिस्टर्ड हैं, पुलिस यह भी पता नहीं लगा सकी है। 

 

 

Advertising