प्रेमिका की गोली मारकर हत्या करने वाले कातिल का हैरानीजनक सच!

Wednesday, Jan 14, 2015 - 12:46 PM (IST)

मोहालीः शहर में गत दिवस शादी से मना करने पर लड़की की गोली से हत्या करने वाले कातिल का हैरान करने वाला सच सामने आया है। पुलिस ने आरोपियों की तस्वीरें जारी कर गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर रही है।

बताया जा रहा है कि आरोपी गुरमीत के पिता ने कुछ समय पहले ही सुसाइड किया था। गुरमीत के पिता का भी एक महिला के साथ अफेयर था और वह उसे भगा कर ले गया था, जिसके बाद गुरमीत के पिता और उक्त महिला दोनों ने सुसाइड कर लिया था।

इसके बाद गुरमीत की मां ने ही गुरमीत का पालन -पोषण किया। गुरमीत राजनीति में भी सक्रिय रहा। उसका संबंध सोपू पार्टी के साथ था और उसने अपने फेसबुक पेज पर सोपू  पार्टी वाली तस्वीरें भी शेयर की हुर्इ थीं। 

गुरमीत ने जिस रिवाल्वर के साथ अमनदीप पर गोलियां चलाईं, वह रिवाल्वर उसके बुआ के बेटे जगरूप की थी और पुलिस ने जगरूप के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों की तस्वीरों जारी कर दीं हैं और साथ ही लोगों को सहयोग देने की भी अपील की है। 

दूसरी तरफ अमनदीप के पिता का कहना है कि जब अमनदीप 12 वीं की पढ़ार्इ कर रही थी, उस समय भी आरोपी गुरमीत ने उसे शादी के लिए प्रपोज किया था लेकिन अमनदीप ने साफ मना कर दिया था। 

उन्होंने कहा कि आरोपियों को जल्द से जल्द काबू किया जाए और उन्हें कड़ी सज़ा दी जाए जिससे वह फिर से ऐसा न कर सकें। पुलिस ने घटना स्थल  से मिलीं 2 गाड़ियों की पहचान भी कर ली है और इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Advertising