आखिर Whatsapp पर एेसी क्या हुई चैट कि कर लिया सुसाइड!

Tuesday, Jan 13, 2015 - 03:59 PM (IST)

मोहाली: पलों में ही विवाह की तैयारियों का माहौल मातम में बदल गया जब एक लड़के ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार लड़के ने देर रात तक अपनी मंगेतर से वटसऐप पर चैट की और प्रातःकाल फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। संदीप की अगले महीने शादी थी। 
 
उक्त घटना फेज-6 की है। मृतक की पहचान संदीप के रूप में हुई है। युवक बतौर क्लर्क पंजाब के टैक्निकल एजुकेशन विभाग के सैक्टर-36 स्थित कार्यालय में काम करता था। युवक के परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि कई दिनों से किसी बात को लेकर युवक परेशानी में था लेकिन वह किस बात को लेकर परेशान था इसके बारे में उसने कभी जिक्र नहीं किया। मृतक युवक की मां ने बताया कि जब वह सुबह कपड़े धोने के लिए उठी तभी संदीप ने भी अपने कुछ कपड़े उसे धोने के लिए दिए। बाद में वह कमरें में चला गया।
 
संदीप को खाना खाने के लिए आवाज लगाई गई लेकिन उसने आगे से कोई जवाब नहीं दिया। संदीप को देखने के लिए उसकी मां उसके कमरे में गई उन्होंने देखा कि उसका बेटा पंखे से फंदा लगाकर लटक रहा था, ये देखकर उसकी मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है।  
Advertising