भाजपा की 2 दिवसीय बैठक हो गई एकदिवसीय

punjabkesari.in Saturday, Jan 10, 2015 - 07:22 AM (IST)

जालंधर (पाहवा): भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की 2 दिवसीय बैठक होनी थी लेकिन अचानक यह बैठक एक दिन की कर दी गई। इसके पीछे के कारणों को लेकर नई चर्चा आरंभ हो गई है। जानकारी के अनुसार भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक के लिए 8 व 9 जनवरी का समय तय किया गया था। भाजपा के राज्यभर से आए डैलीगेट्स को जो परिचय-पत्र दिए गए थे, उन पर बैठक 2 दिनों की लिखी गई है, 8 व 9 जनवरी को, जबकि पार्टी की बैठक केवल 9 जनवरी को ही की गई।

इसे लेकर यह भी चर्चा चल रही है कि संभव है कि केंद्र को बताने के लिए बैठक 2 दिन की गई हो लेकिन जमीनी स्तर पर केवल 1 दिन बैठक कर मामला निपटा दिया गया। यही नहीं, 8 जनवरी को प्रदेश पदाधिकारियों की एक बैठक भी हुई थी जिसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उपस्थित नहीं रहे, जबकि इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा था।

भाजपा को भाए मेड इन चाइना के आई.कार्ड
भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया भर में मेक इन इंडिया का झंडा उठाए घूम रहे हैं जबकि दूसरी तरफ पंजाब भाजपा इन दिनों चीन के सामान पर फिदा है। प्रदेश भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के दौरान भाजपा ने कई वर्करों को जो आई.कार्ड मुहैया करवाए, वे चीन में बने थे तथा बाकायदा इन पर चीनी भाषा लिखी हुई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News