किक्रेटर युवराज की शादी के बारे में पहली बार बोले पिता योगराज

Thursday, Jan 08, 2015 - 01:05 PM (IST)

मोहाली: पंजाबी फिल्म अभिनेता व पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह का कहना है कि क्रिकेट जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वाले और कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जीतने वाले उनके बेटे युवराज सिंह को किसी तरह के चयन की जरूरत नहीं है। वह पहले ही क्रिकेट प्रेमियों के दिल पर राज कर रहा है।

बुधवार को यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए योगराज सिंह ने कहा कि बेटे की शादी में खूब नाचने का अरमान है। युवराज की मां पंजाबी बहू चाहती हैं लेकिन मैं सेरेना विलियम्स जैसी बहू चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि युवराज की शादी जल्द हो जाए।

इस बीच उन्होंने कहा कि क्रिकेट वर्ल्ड के लिए जिन खिलाडिय़ों का चयन किया गया है और जो प्रक्रिया अपनाई गई है, उसके बारे में वह कुछ नहीं कह सकते लेकिन युवराज जैसे खिलाडिय़ों का चयन न करना सरासर गलत है, क्योंकि यह वह खिलाड़ी है, जिसने देश के  लिए कुछ किया और कई क्रिकेट मैचों में भारत को जीत भी दिलाई है। 

उन्होंने कहा कि युवराज 15 साल से क्रिकेट खेल रहा है और क्रिकेट ही खेलेगा। आने वाले 5 सालों में वह साबित करेगा कि वह क्या है।

आज की लड़कियां नहीं कर सकतीं मेरे जैसा डांस : पंजाबी फिल्म अभिनेता योगराज सिंह ने कहा कि जैसा डांस मैं कर सकता हूं, वैसा आज की लड़कियां नहीं कर सकतीं। मैंने अपने फिल्मी सफर में कई उतार-चढ़ाव देखे परंतु किसी का दिल नहीं दुखाया। उन्होंने कहा कि पहले की और आज की फिल्मों में बड़ा परिवर्तन आ चुका है। 

उन्होंने कहा कि पंजाबी सिनेमा में ज्यादा कलाकार अपने आप को सभी तरह की भूमिका में ढालने की कोशिश करते हैं, जिससे उनका असली व्यक्तित्व खत्म हो जाता है। इससे पंजाबी सिनेमा का नुक्सान ही हो रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाबी सिनेमा का दुर्भाग्य रहा है कि पिछले 45 सालों में आज तक सरकार ने इस सिनेमा के लिए कोई आर्थिक मदद या कोई अन्य तरह की मदद की घोषणा नहीं की है। 

Advertising