एक ही पल में छिन गर्इ इस इंजीनियर युवती की जान

Thursday, Jan 08, 2015 - 11:37 AM (IST)

 चंडीगढ़: किशनगढ़ की मुख्य सड़क पर बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी 

हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार गुरदासपुर निवासी प्रीति (23) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि मोटरसाइकिल चला रहा उसका भाई विजय गंभीर रूप से चोटिल हो गया जिसे पी.जी.आई. में भर्ती करवाया गया है।

राहगीरों ने मौके से फरार हुई कार का नंबर नोट कर चौकी पुलिस को सौंप दिया है। चौकी पुलिस ने कार नंबर के आधार पर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

यहां हुआ हादसा 

विजय चचेरी बहन प्रीति को मोटरसाइकिल पर लेकर किशनगढ़ से निकला था और जैसे ही वह किशनगढ़ से राजभवन मुडऩे वाली सड़क की तरफ आया तो दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी और फरार हो गया। 

हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस कंट्रोल रूम में दी व मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों बहन-भाई को अस्पताल पहुंचाया। यहां जांच के बाद डाक्टरों ने प्रीति को मृत घोषित कर दिया जबकि विजय को भी हादसे में गंभीर चोटें आई हैं और उसका पी.जी.आई. में इलाज चल रहा है। 

नौकरी की तलाश में आई थी यहां

प्रीति और उसका भाई विजय मूल रूप से पंजाब के गुरदासपुर निवासी हैं व विजय चंडीगढ़ में ही प्राइवेट जॉब करता है और किशनगढ़ में किराए के मकान में रहता है। 

4 दिन पहले ही उसकी बहन प्रीति भी नौकरी की तलाश में यहां अपने भाई विजय के पास आई थी। प्रीति ने कम्प्यूटर इंजीनियरिंग की हुई थी और हाल ही में उसकी मोहाली में एक प्राइवेट कंपनी में जॉब लगी थी। हादसे के समय विजय प्रीति को लेकर मोहाली ही जा रहा था। 

Advertising