''BSF का मनोबल तोड़ रहे सुखबीर बादल''

Friday, Jan 02, 2015 - 10:25 AM (IST)

नंगल (राजवीर): खुद की नाकामियों को छुपाने के लिए शिरोमणि अकाली दल (बादल) के अध्यक्ष व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल का बी.एस.एफ. के खिलाफ धरना देने का ऐलान सुरक्षा बलों के मनोबल को तोडऩे की साजिश है। इससे जहां अपनी जान पर खेल कर देश की रक्षा में जुटे जवानों के हौसले पस्त होंगे, वहीं देश विरोधी अलगाववादी ताकतों को शह मिलेगी। इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। 
 
सुखबीर बादल की इस घटिया हरकत के विरोध में शिवसेना पंजाब भर में उनके पुतले फूंकेगी। यह जानकारी आज यहां प्रदेश शिवसेना के अध्यक्ष संजीव घनौली ने देते हुए बताया कि उप-मुख्यमंत्री के बयान से जहां अकाली दल का देशद्रोही चेहरा बेनकाब हुआ है, वहीं इस मामले में सीनियर अकाली नेता व विधायक विरसा सिंह वल्टोहा का बयान भी इस पर तस्दीकी मोहर के समान है। 
 
घनौली ने आज यहां ऐलान करते हुए कहा कि 4 जनवरी को शिव सैनिक राज्य भर में उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के पुतले फूंकेंगे। इसके साथ-साथ वह केंद्र सरकार से मांग करते हैं कि पंजाब में बिगड़ रहे हालात की समीक्षा कर यहां राष्ट्रपति शासन लगाने पर विचार किया जाए। 
 
उन्होंने यहां यह भी कहा कि देश की सरहदों पर जान की बाजी लगाने वालों के खिलाफ अपनी गलतियों को छुपाने के लिए धरने जैसी कार्रवाई की तैयारी करना देशद्रोह से कम नहीं। उन्होंने कहा कि एक और जहां उप-मुख्यमंत्री अपने उलटे-सीधे बयानों के कारण राज्य में तनाव की स्थिति उत्पन्न कर रहे हैं, वहीं उन्हीं की पार्टी से जुड़े अकाली विधायक विरसा सिंह वल्टोहा विधानसभा में खुद को अलगाववादी गतिविधियों से जुड़ा बता कर क्या साबित करना चाहते हैं, इस बारे में केवल मुख्यमंत्री अथवा उनके सीनियर नेता ही बता सकते हैं। 
 
घनौली ने यह भी कहा कि अगर समय रहते राज्य के लोगों ने इस और मंथन न किया तो एक बार फिर काले दिनों का दौर उक्त नेताओं की गतिविधियों के कारण देखना पड़ सकता है। 
Advertising