घर में घुसकर सी.ए. की हत्या करने वाला गैंगस्टर बलजीत 2 साथियों समेत गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Oct 14, 2020 - 01:15 AM (IST)

मोहाली। गैंगस्टर बलजीत सिंह को पंजाब पुलिस के स्टेट स्पैशल ऑप्रेशन सैल की ओर से राजपुरा-दिल्ली हाईवे से काबू कर लिया गया है। 
17 सितम्बर को खरड़ के जनता चौक पर सी.ए. अरुण शर्मा के घर में दाखिल होकर उससे मारपीट करने और उसे गोलियां मारने के मामले में मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। स्टेट स्पैशल ऑप्रेशन सैल के ए.आई.जी. वरिंदरपाल सिंह ने बताया कि गैंगस्टर बलजीत चौधरी के साथ उसके 2 साथियों गुरप्रीत सिंह उर्फ पम्मा और विकास कुमार को भी गिरफ्तार किया गया है। बलजीत सिंह  छात्र संगठन पूसू का सक्रिय नेता रहा है। आरोपियों के खिलाफ मोहाली के फेज-1 स्थित स्पैशल सैल के थाने में आम्र्स एक्ट की धारा के अंतर्गत नया केस दर्ज किया गया है।

 

मॉडल से रेप करने का आरोपी भी है
बलजीत चौधरी 16 से अधिक मामलों में भगौड़ा था और कुछ समय में उसने ट्राईसिटी में कई अपराध किए हैं, जिसमें सी.ए. की हत्या, जी.एम.सी.एच.-32 के नजदीक फायरिंग और सैक्टर-11 चंडीगढ़ में मॉडल से बलात्कार का केस भी शामिल है। तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर इनका 3 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। ए.आई.जी. वरिंदरपाल सिंह ने बताया कि सूचना मिली थी कि बलजीत चौधरी को मोहाली और फतेहगढ़ साहिब के इलाकों में घूमते देखा गया है और इसी आधार पर काऊंटर इंटैलीजैंस विंग के डी.एस.पी. गुरचरण सिंह की अगुवाई में अलग-अलग टीमें तैयार की गई थीं। इस दौरान पुलिस द्वारा सरहिंद दिल्ली हाईवे पर बलजीत चौधरी को गाड़ी समेत काबू कर लिया गया और उसके पास से एक .32 बोर पिस्तौल समेत 15 रौंद बरामद हुए।

हथियार लेने जा रहा था
बलजीत चौधरी अपने दो अन्य साथियों गुरप्रीत सिंह उर्फ पम्मा और विकास कुमार के पास से हथियार लेने के लिए राजपुरा जा रहा था और उसके बाद उसने दिल्ली की तरफ निकल जाना था। ए.आई.जी. ने बताया कि इसके बाद गुरप्रीत सिंह उर्फ पम्मा, गांव मस्तगढ़ जिला मोहाली और विकास कुमार निवासी डड्डूमाजरा सैक्टर-38 वैस्ट चंडीगढ़ को भी गिरफ्तार कर लिया गया, जिनसे एक .32 बोर पिस्टल और 5 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ashwani

Recommended News

Related News