कैप्टन अमरेन्द्र की सिक्योरिटी में तैनात कमांडो का कत्ल करने वाला आरोपी साथियों समेत काबू

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2019 - 12:08 PM (IST)

चंडीगढ़(कुलदीप) : मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह की सिक्योरिटी में तैनात कमांडो सुखविन्द्र सिंह का कत्ल करने वाले मुख्य आरोपी साहिल समेत तीन व्यक्तियों को हथियार समेत काबू कर लिया है। दरअसल कमांडो सुखविन्द्र की फेज-11 स्थित वाकिंग स्ट्रीट डिस्को क्लब में रविवार तड़के डांस पार्टी के दौरान हुए झगड़े के बाद पंजाब पुलिस के कमांडो की कुछ युवकों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी थी। मुख्य आरोपी साहिल अमृतसर का बताया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि कमांडो सुखविन्द्र की पहले साहिल से कुछ बात के लिए टकरार हुई थी, इस दौरान जब वह दोनों ऊंची-ऊंची लड़ने लगे तो क्लब के मालिक ने उन दोनों को बाहर चले जाने को कहा जैसे ही सुखविन्द्र अपने दोस्तों संग बाहर आया तो साहिल ने अपनी कार से रिवॉल्वर निकाल कर उस पर लगातार तीन गोलियां चला दीं। गोलियां लगने के कारण सुखविन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई। इस वारदात को अंजाम देने के बाद साहिल वहां से फरार हो गया था। 

क्लब मालिकों पर पहले भी दर्ज हैं मामले :
जिक्र योग्य है कि फेज-11 स्थित इसी वाकिंग स्ट्रीट डिस्को क्लब के खिलाफ पहले भी देर रात डांस पार्टियां चलाने को लेकर केस दर्ज होते रहे हैं। उसके बावजूद क्लब के मालिक केसों की परवाह नहीं कर रहे हैं। 22 जुलाई, 2018 को भी फेज-11 स्थित इसी क्लब के मालिक साजन महाजन के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 188 के तहत केस दर्ज किया गया था। उस समय भी यह डिस्को क्लब आधी रात के बाद तक चल रहा था। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News