महामारी के बिच सब-इंस्पैक्टर हरजीत सिंह की बहादुरी को मोहाली के सभी पुलिस थानों ने किया सैल्यूट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 28, 2020 - 11:43 AM (IST)

मोहाली (राणा) : कोरोना महामारी में लॉकडाउन में अपनी डयूटी को पूरी जिम्मेदारी से निभाने वाले सब-इंस्पैक्टर हरजीत सिंह की बहादुरी को पूरे जिले की पुलिस ने सोमवार को सैल्यूट किया। इस दौरान उन्होंने जहां हरजीत सिंह के नाम की नेम प्लेट अपने सीने पर पूरा दिन लगाई । वहीं, मैं भी हरजीत सिंह के बैनर हाथ उठाकर नारे लगाए। 

 

जिसमें सभी पुलिस कर्मी शामिल हुए। एस.एस.पी. कुलदीप सिंह ने भी इस दौरान हरजीत सिंह की सेवाओं को सराहा। वहीं, उन्होंने सभी में जोश भरा। जानकारी के मुताबिक जिले के सभी थानों, नाकों व दफ्तरों में तैनात पुलिस कर्मियों ने सोमवार को हरजीत सिंह की बहादुरी को सेल्यूट किया।

 

यहां तक उन्होंने अपने मोबाइल तक डी.पी. पर भी हरजीत सिंह की फोटो लगाई। हरजीत सिंह इस समय चंडीगढ़ पी.जी. आई. में भर्ती हैं। 2 अप्रैल को पटियाला में पास मांगने के दौरान भड़के नी ने हरजीत पर हमला करके तलवार से उसकी कलाई काटकर अलग कर दी थी। हालांकि, बाद में पी.जी.आई. चंडीगढ़ के डॉक्टरों ने साढ़े सात घंटे. तक चले ऑपरेशन में कलाई को जोड़ दिया था। 

 

वहीं, पंजाब पुलिस ने हरजीत सिंह को पदोन्नत करके ए,एस. आई. से सब-इंस्पैक्टर बना दिया है। बहादुरी और शांति का परिचय देकर वह देश में कोरोना वॉरियर्स पर हो रहे हमलों के खिलाफ एक प्रतीक बन गए हैं। उनके प्रति सम्मान दिखाने के लिए यह पंजाब पुलिस का एक छोटा सा प्रयास था


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News