पंजाब सरकार के विभिन्न विभागों में क्लर्कों के 2704 पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी: बहल

punjabkesari.in Saturday, Oct 23, 2021 - 06:38 PM (IST)

चंडीगढ़,  (शर्मा): अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड पंजाब द्वारा पंजाब सरकार के अलग-अलग विभागों में क्लर्कों के 2704 पदों की भर्ती के लिए विज्ञापन जारी करके इन पदों को भरने के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। यह जानकारी आज बोर्ड के चेयरमैन रमन बहल द्वारा जारी एक प्रैस बयान के माध्यम से दी गई।  

 


उन्होंने बताया कि पंजाब सरकार के अलग-अलग विभागों के क्लर्क के इन 2704 पदों में क्लर्क (जनरल), क्लर्क लेखा और क्लर्क आई.टी. शामिल हैं। क्लर्क (जनरल) के पदों के लिए आज तारीख 23.10.2021 से 18.11.2021 तक अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड पंजाब की वैबसाइट पर ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है।


क्लर्क लेखा और क्लर्क आई.टी. के पदों के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख 15.11.2021 रखी गई है। बोर्ड द्वारा स्टैनोटाइपिस्ट और जूनियर स्केल स्टैनोग्राफर के 423 पदों की भर्ती प्रक्रिया शुरू करने की मंजूरी दी गई है। इन पदों के लिए भी जल्द ही विज्ञापन जारी करके आवेदनों की मांग की जाएगी। समूची जानकारी/नोटिस और संपर्क के लिए फोन नंबर/ईमेल आदि अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड की वैबसाइट पर उपलब्ध करवा दी जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि डाटा एंट्री ऑप्रेटरों के 39 पदों का नतीजा भी बोर्ड द्वारा तैयार किया जा रहा है, जोकि बोर्ड की अगली मीटिंग में मंजूर करवाने के उपरांत घोषित कर दिया जाएगा। पटवारी, जिला अधिकारी और जेल वार्डर और मेट्रन के पदों के लिए कौंसङ्क्षलग आने वाले दिनों में शुरू की जा रही है। संबंधित उम्मीदवार समय-समय पर बोर्ड की वैबसाइट अवश्य चैक करते रहें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajit Dhankhar

Recommended News

Related News