खरड़-लुधियाना मार्ग पर हादसा, 4 की मौत

punjabkesari.in Monday, Nov 29, 2021 - 02:07 PM (IST)

खरड़, (रणबीर/ शशि): खरड़-लुधियाना रोड पर सड़क हादसे में तीन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 2 गंभीर घायलों को चंडीगढ़ में भर्ती करवाया है। जानकारी मुताबिक रविवार दोपहर लगभग अढ़ाई बजे लुधियाना नंबर की ब्लैक रंग की कार खरड़ से लुधियाना की ओर जा रही थी। चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के पास अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर के साथ जा टकराई और वहां खड़े लोगों को कुचलते हुए बिजली के पोल को तोड़ पलटने के बाद 10-12 फीट तक उछलने के साथ ओवरब्रिज से जा टकराई। मौके पर मौजूद ऑटो चालक हरबंस सिंह ने बताया कि कार ने डिवाइडर तोड़ते हुए ऑटो चालक सुरिन्दर सिंह छिन्दा पुत्र गुरदीप सिंह निवासी गांव घडुआं और जमील खान उर्फ लाली निवासी गांव घडुआं को टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि कार इतनी तेज थी कि डिवाइडर पर बिजली के खंभों को तोड़ते हुए कई बार पलटने के बाद ओवरब्रिज के साथ जा टकराई।

 

 
घडुआं पुलिस के ए.एस.आई. बलवीर सिंह ने बताया कि कार चालक संजीत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि विक्रमजीत, राहुल यादव, अंकुश गंभीर घायल हो गए। खरड़ सिविल अस्पताल से विक्रमजीत को सैक्टर-16 चंडीगढ़ रैफर कर दिया गया। घायलों ने चंडीगढ़ पहुंचने पर दम तोड़ दिया। खबर लिखे जाने तक मिली जानकारी मुताबिक मृतक सुरिन्दर सिंह, जमील खान और संजीत कुमार के शव सिविल अस्पताल खरड़ मोर्चरी में रखवा दिया गया।
वहीं, विक्रमजीत का शव सैक्टर-16 के अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। सोमवार को पोस्टमार्टम करवाकर शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Ajesh K Dharwal

Recommended News

Related News