मालेरकोटला बेअदबी मामले में ''AAP'' विधायक नरेश यादव गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2016 - 02:15 AM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब पुलिस ने रविवार रात को आप विधायक नरेश यादव को गिरफ्तार किया जिन पर मालेरकोटला में 24 जून को कुरान शरीफ की कथित तौर पर बेअदबी करने का मामला दर्ज है। पंजाब पुलिस के आईजी (पटियाला जोन) परमजीत सिंह उमरा नांगल ने कहा, ‘‘हमने आप विधायक नरेश यादव को दिल्ली में उनके घर से गिरफ्तार किया। उन्हें कल मालेरकोटला अदालत में पेश किया जाएगा।’’ उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस की एक टीम को यादव को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली रवाना किया गया था। 

 

नांगल ने कहा कि यादव की गिरफ्तारी के लिए मालेरकोटला अदालत से गिरफ्तारी वारंट हासिल किया गया था। महरौली से विधायक यादव पर भादंसं की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज है। घटना के सिलसिले में गिरफ्तार एक आरोपी विजय कुमार ने दावा किया था कि आप विधायक के कहने पर उसने एेसा किया जिसके बाद यादव पर मामला दर्ज किया गया। यादव ने गिरफ्तारी से पहले अपने खिलाफ पुलिसिया कार्रवाई को ‘‘षड्यंत्र’’ बताया था। 

 

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने पुलिस से जब कहा था कि पूछताछ के लिए मैं किसी भी वक्त उपलब्ध हूं तो फिर मुझे गिरफ्तार क्यों किया गया।’’ उन्होंने कहा कि पुलिस ने ‘‘आरएसएस के एक व्यक्ति’’ के आरोप पर गिरफ्तारी वारंट हासिल किया है। घटना के सिलसिले में पंजाब पुलिस आप विधायक से दो बार पूछताछ कर चुकी है।  

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News