कनाडा से डिपोर्ट हुए AAP विधायकों ने सुनाई अापबीती (Watch Video)

Monday, Jul 23, 2018 - 05:39 PM (IST)

नर्इ दिल्ली\चंडीगढ़: कनाडा की राजधानी ओटावा के एयरपोर्ट से डिपोर्ट किए गए आम आदमी पार्टी के विधायक अमरजीत सिंह संदोआ और कुलतार सिंह संधावा भारत पहुंच चुके हैं। दिल्ली में एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान दोनों ने बताया कि कनाडा के अधिकारियों के साथ कम्युनिकेशन गैप हुआ है, जिस कारण कनाडा में प्रवेश की अनुमति नहीं मिली।

संदोआ और संधवा ने बताया कि कैनेडियन अधिकारियों ने हम दोनों से पूछताछ की, जिस पर उन्होंने कहा कि वे कनाडा में अपने पारिवार से मिलने के लिए आए है लेकिन वहां उन्हें कुछ राजनीतिक बैठक भी करनीं थी, जिसकी जानकारी अधिकारियों को नहीं दी गर्इ थी।  कैनेडियन अधिकारियों ने कहा कि आपने वीज़ा बीवी बच्चों के साथ लिया था लेकिन आप लोग आएं अकेले है। जवाब में संदोआ ने कहा कि बच्चों के स्कूल शुरू हो गए है। इस जवाब से अधिकारी संतुष्ट नहीं हुए और उन्होंने कहा कि हम आपको यहां आने की इजाज़त नहीं दे सकते।


अभी आप जाइए पूरी जानकारी देकर आइए आपका स्वागत करेंगे। बताया जाता है कि  'आप' विधायक अमरजीत सिंह संदोआ पर एक महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट के आरोप भी हैं, जो रोपड़ की अदालत में तय भी हो गए हैं। इस बात की शिकायत किसी की तरफ से कनाडा अथॉरिटी के पास की गई, जिसके बाद अथॉरिटी ने ऐतराज़ करते हुए दोनों विधायकों को वापिस भेज दिया। दूसरी तरफ़ 'आप' विधायक संधोआ ने इस बात का खंडन किया और कहा कि ऐसा कुछ नहीं है मैं अदालत की इजाज़त लेकर ही कनाडा गया था।

Vatika

Advertising