प्रॉपर्टी टैक्स न देने पर 40 कमर्शियल प्रॉपर्टी सील

punjabkesari.in Friday, Apr 28, 2017 - 02:06 PM (IST)

नई दिल्लीः नगर निगम आयुक्त वी. उमाशंकर के निर्देश पर संयुक्त निगमायुक्त-4 गौरव अंतिल द्वारा प्रॉपर्टी टैक्स की रिकवरी एवं डिफॉल्टर प्रॉपर्टीज को सील करने के लिए गठित टीम ने बुधवार को जोन-4 क्षेत्र में 40 कमर्शियल प्रॉपर्टीज को सील किया गया है। जूनियर इंजीनियर हरीकिशन के नेतृत्व में टीम ने निर्वाणा कंट्री स्थित यूनिटैक बिजनेस जोन टावर-बी में पहुंचकर प्रॉपर्टी टैक्स डिफॉल्टरों को टैक्स की अदायगी करने के लिए आगाह किया तथा अदायगी नहीं करने की सूरत में 40 कमर्शियल प्रॉपर्टीज को सील कर दिया। 

टीम को मौके पर ही एक प्रॉपर्टी मालिक द्वारा 111741 रुपए का चैक सौंपा गया। नगर निगम आयुक्त द्वारा जोन-4 क्षेत्र के प्रॉपर्टी टैक्स डिफॉल्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए थे। इन निर्देशों की पालना में संयुक्त निगमायुक्त-4 गौरव अंतिल ने रिकवरी के लिए गठित टीम को निर्वाणा कंट्री स्थित यूनिटैक बिजनेस जोन में स्थित प्रॉपर्टी टैक्स डिफॉल्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए भेजा।

टीम ने टावर-बी में पहुंचकर संबंधित प्रॉपर्टी टैक्स डिफॉल्टरों को टैक्स जमा करवाने के लिए कहा तथा अदायगी नहीं करने की सूरत में सीलिंग की कार्रवाई शुरू की। टीम ने जूनियर इंजीनियर हरीकिशन के साथ अनिल चोटानी एवं अमित भी थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News