लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को मिली मजबूती, पूर्व IPS अफसर ने थामा ''हाथ''

2/19/2019 9:43:54 AM

भोपाल: लोकसभा चुनाव में बीजेपी से लोहा लेने के लिए कांग्रेस पूरी तरह से तैयारियों में जुट गई है। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भाजपा के वरिष्ट नेता और पूर्व मंत्री कुसमरिया के कांग्रेस में शामिल होने के बाद बयान दिया था कि 'यह तो ट्रेलर है। अब तस्वीर हल्के हल्के से साफ हो रही है।' 

PunjabKesari

 रिटायर्ड आईपीएस अफसर कांग्रेस में शामिल
विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सबसे अधिक नुकसान विंध्य क्षेत्र में हुआ। वहीं विंध्य के सतना में रिटायर्ड आईपीएस अफसर रामलाल प्रजापति ने कांग्रेस की सदस्यता ले ली। इससे पहले पूर्व आईएएस शशि कर्णावत और पूर्व आईएफएस आजाद डबास भी कांग्रेस का दामन थाम चुके हैं।

PunjabKesari

राष्ट्रपति पदक से सम्मानित रामलाल प्रजापति ने लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का दामन थाम लिया है। वह पुलिस सेवा में कई महत्वपूर्ण पदों पर रहे हैं। उमरिया,विदिशा बैतूल के एसपी के साथ साथ भोपाल ग्रामीण के आईजी जैसे महत्वपूर्ण पदों पर रह चुके हैं।
 

प्रदेश प्रभारी की मौजूदगी में ली सदस्यता
रामलाल प्रजापति जिले की अमरपाटन विधानसभा के रामनगर क्षेत्र के रहने वाले हैं। पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया की मौजूदगी में भोपाल स्थित पार्टी कार्यालय में उन्होंने सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान प्रदेश सरकार के मंत्री गोविंद सिंह, हुकुम सिंह कराड़ा, प्रदेश महामंत्री डॉ महेंद्र सिंह चौहान, पीसीसी के कार्यवाहक अध्यक्ष रामनिवास रावत, सुरेंद्र चौधरी मौजूद रहे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News