सेहरा मर्डर केस: नामजद नोनी, डिप्टी और सोनम बाजवा पर चुप्पी साधे हुए है पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Feb 19, 2019 - 08:20 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): सेहरा मर्डर केस में पुलिस केस में नामजद नोनी शर्मा, डिप्टी और केस के मुख्य आरोपी गोपी बाजवा की बहन सोनम बाजवा को लेकर चुप्पी साधे हुए है। गौरतलब है कि पुलिस ने हत्या के अगले दिन मामला तो दर्ज कर लिया था, लेकिन केस में नामजद कुछ आरोपियों को बचाने की कोशिश शुरू से ही की जा रही है। चिद्दी को केस से बाहर किया जा रहा था, लेकिन मीडिया में प्रमुखता से केस में चिद्दी की भूमिका को प्रकाशित किए जाने के बाद उसकी गिरफ्तारी दिखाई गई।

नोनी शर्मा कांग्रेस के ऊंचे कद वाले नेता से जुड़ा हुआ है और संभवत: उसी के दबाव में पुलिस नोनी की गिरफ्तारी डालने से कतरा रही है। पुलिस ने कई दिनों तक नोनी को हिरासत में रखा था, उससे पूछताछ भी हुई लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि बीते शुक्रवार को पुलिस ने उसे भी छोड़ दिया है। केस में नामजद दूसरे आरोपी डिप्टी की पैरोल खत्म होने पर वह जेल चला गया था। आश्चर्य की बात है पुलिस ने डिप्टी को केस में नामजद तो कर लिया लेकिन पुलिस उसकी गिरफ्तारी नहीं डाल पाई और अब प्रोडक्शन वारंट पर भी नहीं ला रही है। ये सारी बातें पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े कर रही हैं। वहीं केस में नामजद आरोपी सब-इंस्पैक्टर सोनम बाजवा पर पुलिस पहले ही दिन से चुप्पी साधे हुए है। सोनम बाजवा की इस केस के बीच में ही होशियारपुर बदली हो गई है। सवाल यह उठता है कि अगर केस में नामजद कुछ आरोपियों पर पुलिस ने अपना रुख नर्म ही रखना था तो उन्हें केस में नामजद क्यों किया गया।

पुलिस की चूक शहर में लील सकती है कई और जिंदगियां 
‘पंजाब केसरी’ ने यह खुलासा किया था कि आरोपियों का टारगेट सिर्फ  सेहरा ब्रदर्ज ही नहीं थे, बल्कि उनकी लिस्ट में 2 बुकी भी थे। यदि पुलिस इस केस में कोई भी चूक कर किसी आरोपी को छोड़ देती है तो इसी के चलते शहर में कई और जिंदगियां भी लील ली जा सकती हैं। पुलिस पर राजनीतिक दबाव भी केस में ढील होने का एक बड़ा कारण है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anjna

Recommended News

Related News