गोरखपुर में योगी ने लगाया जनता दरबार, सुनी लोगों की समस्याएं

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 05:38 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर परिसर में जनता दरबार लगाकर 100 से अधिक फरियादियों की समस्या सुनी और उनके समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। मुख्यमंत्री की दिनचर्या परंपरागत रही। वह पूजा-अर्चना के बाद फरियादियों के बीच पहुंचे और वहां तड़के से मौजूद लगभग 100 से अधिक फरियादियों की समस्या सुनी। उन्होंने उनकी समस्या के समाधान के लिये अधिकारियों को निर्देश भी दिये।

मुख्यमंत्री सुबह साढ़े पांच बजे अपने कक्ष से निकले और सीधे गुरु गोरक्षनाथ के दर्शन को पहुंचे। उन्होंने उनकी विधिवत पूजा की और उसके बाद ब्रह्मलीन गुरु अवेद्यनाथ के समाधि स्थल जाकर उन्हें नमन किया। इसी क्रम में मुख्यमंत्री गोशाला पहुंचे और गायों को अपने हाथ से गुड़ और चना खिलाया। इसके बाद अपने कक्ष में उन्होंने लोगों की समस्या सुनी। यह सिलसिला सुबह नौ बजे तक चला। मुख्यमंत्री ने गोरखपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संभावित दौरे के मद्देनजर स्थानीय फर्टिलाइजर मैदान का स्थलीय निरीक्षण करके तैयारियों को देखा।

निरीक्षण के दौरान उन्होंने निर्देश दिया कि हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल तक सफाई की व्यवस्था सुनिश्चित करायी जाये तथा रैली में आने वाले लोगों के वाहनों की पार्किंग की अच्छी व्यवस्था हो। उन्होंने कहा कि 23और 24 फरवरी को किसान अधिवेशन का आयोजन किया जा रहा है। अधिवेशन का उद्घाटन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तथा समापन प्रधानमंत्री करेंगे। इस दौरान श्री मोदी विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी करेंगे। उदय विश्वजीत वार्ता नननन





 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static