सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों में कांग्रेस की होगी रैलियां

punjabkesari.in Monday, Feb 18, 2019 - 11:07 AM (IST)

हिसार (योगेंद्र): मिशन 2019 में जुटी भाजपा के बाद अब कांग्रेस ने भी चुनावी तैयारियों के तरफ अपने कदम आगे बढ़ा दिए हैं। अगले सप्ताह से कांग्रेस प्रदेश के सभी दस लोकसभा क्षेत्र में रैलियां करेगी। इसकी शुरूआत फतेहाबाद से होनी थी लेकिन पुलवामा घटना के चलते फिलहाल रैलियां रोकने का निर्णय लिया गया है। कांग्रेस नेताओं की माने तो रैलियों का नया शेड्यूल बनाया जा रहा है। उम्मीद है कि अगले सप्ताह से रैलियों का दौर शुरू हो जाएगा। कांग्रेस भी अब लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव एक साथ होने को ध्यान में रखते हुए अपनी चुनावी रणनीति बनाने में जुट गई है। 

इसी के चलते उसने प्रदेश की सभी दस लोकसभा क्षेत्र में दस रैलियां कराने की रणनीति बनाई थी। रैलियों का नया शेड्यूल जल्द तैयार हो जाएगा। इसके लिए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने हरियाणा प्रभारी गुलामनबी आजाद को पत्र भी लिख दिया है। डॉ. अशोक तंवर ने बताया कि हरियाणा प्रभारी प्रदेश के सभी नेताओं से फीडबैक ले रहे हैं। इसके बाद ही नया शेड्यूल तैयार कर उसकी घोषणा की जाएगी।
आदमुपर विधानसभा क्षेत्र से 2014 में कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ चुके सत्येंद्र सिंह ने बताया कि रैलियों को लेकर दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर से लंबी बातचीत हुई है। हमने एवं हमारे सभी साथियों ने पूरे प्रदेश में तैयारियां शुरू कर दी है और इस बार तो जनता भी चुनाव का बेसब्री से इंतजार कर रही है ताकि भाजपा को बाहर का रास्ता दिखाया जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static