पुलवामा आतंकी हमला : अनुराग बोले-कतई नहीं बख्शा जाना चाहिए पाकिस्तान

punjabkesari.in Saturday, Feb 16, 2019 - 05:09 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर के नेरी शोध संस्थान में चल रहे 2 दिवसीय राष्ट्रीय परिसंवाद पश्चिमी हिमालय में पुरातात्विक अन्बेषण का समापन हो गया। समापन अवसर पर सांसद अनुराग ठाकुर ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने शोध संस्थान में पुस्तकालय व संग्रहलयों का निरीक्षरण किया। परिसंवाद में देशभर के 100 के करीब शोधकर्ताओं ने हिस्सा लिया और अपने-अपने शोध पर जानकारी दी। सांसद ने कहा कि इतिहास संकलन और शोध में कैसे काम किया जाए इसके लिए स्व. राम सिंह का योगदान सराहनीय रहा है और इसी शोध संस्थान में हो रहे शोध का आने वाली पीढ़ी को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि आज के समय में शोध और संकलन की जरूरत है, जिसका लाभ पूरे देश को मिलेगा।
PunjabKesari

पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन कादर्जा वापस लेने का किया स्वागत

उन्होंने पुलवामा में हुए आंतकी हमले को दुखद बताते हुए कहा कि जो देश आंतकवाद को बढ़ावा दे रहे है उनके खिलाफ पूरे विश्व ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि आंतक को फैलाने वाले पाकिस्तान को अब कतई नहीं बख्शा जाना चाहिए तथा उससे जल्द से जल्द बदला लिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश और अलग-अलग संगठनों को तय कर लेना चाहिए कि किस तरह से पाकिस्तान से संबंध रखने चाहिए। उन्होंने भारत सरकार द्वारा पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन कादर्जा वापस लेने का स्वागत किया और अब भारत को ऐसा करना चाहिए कि पाकिस्तान पूरी दुनिया में अलग-थलग पड़ जाए।
PunjabKesari

भय फैलाने और मौत देने का हक किसी को नहीं

जम्मू-कश्मीर में हुर्रियत नेताओं पर किए गए सवाल पर उन्होंने कहा कि जो भी लोग आंतकी गतिविधियों को बढ़ावा देते हंै उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि किसी को भी भय फैलाने और मौत देने का कोई हक नहीं है और सरकार को चाहिए कि ऐसे कामों में संलिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News