मोदी ने मन की बात सुनने और विदेशों का दौरा करने में बिताए 5 साल : जगदेव गागा

punjabkesari.in Friday, Feb 15, 2019 - 07:58 PM (IST)

सुंदरनगर (नितेश सैनी): लोकसभा चुनावों की तैयारी को लेकर युवा कांग्रेस सुंदरनगर ने कमर कस ली है। इसके चलते युवा कांग्रेस ने शुक्रवार को हिमाचल युवा कांग्रेस प्रभारी जगदेव गागा की अगुवाई में चलो पंचायत की ओर कार्यक्रम के तहत ग्राम पंचायत जड़ोल और सलापड़ का दौरा किया। इसमें सुंदरनगर विधानसभा के पूर्व विधायक सोहन लाल, बंजार विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी व लोकसभा युंका अध्यक्ष आदित्य विक्रम सिंह विशेष तौर से उपस्थित रहे।

इस अवसर पर हिमाचल युंका के प्रभारी जगदेव गागा ने कहा कि राहुल गांधी इस देश के प्रत्येक आदमी से जुडऩा चाहते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को इस देश के गरीब, दलित, किसान और नौजवान की आवाज बनाकर लोकसभा तक पहुंचाया है जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिर्फ मन की बात सुनने और विदेशों के दौरे करने में ही अपना 5 वर्ष का कार्यकाल बिता दिया।

वहीं पूर्व सी.पी.एस. सोहन लाल ठाकुर ने जड़ोल मे बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश के लोगों को ठगकर सत्ता हासिल की थी। उन्होंने कहा कि अब देश की जनता इनके झूठे वायदों मे नहीं आएगी। इस अवसर पर सुंदरनगर युंका अध्यक्ष मोहित ठाकुर, प्रदेश युकां सचिव योगेश पटियाल, प्रवीण ठाकुर, महासचिव अमित सैनी, एन.एस.यू.आई. के जिलाध्यक्ष हमित जम्वाल सहित अन्य कार्यकर्ता उपिस्थत रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News