सतना अपहरण मामला : CM ने मांगी रिपोर्ट, किडनैपर पर 50,000 रूपए इनाम घोषित

2/13/2019 2:31:40 PM

सतना: जिले में चित्रकूट के दो जुड़वां भाइयों के अपहरण के मामले को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने संज्ञान लिया है और प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर नाराजगी जताई है। सीएम ने डीजीपी वीके सिंह से पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी है और जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के दिए निर्देश दिए हैं। वही डीजीपी ने अपरहरणकर्ताओं पर 50000 रू का इनाम घोषित किया है। हालांकि चौबीस घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को अब तक कोई ठोस सुराग नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि किडनैपर उत्तर प्रदेश से हो सकते हैं। मामले में तत्काल एमपी सरकार ने यूपी सरकार के साथ मिलकर दल गठित कर दिए हैं जो बच्चों की सर्चिंग प्रक्रिया देखेंगे।

PunjabKesari


ये है पूरा मामला
दरअसल,मंगलवार को सतना जिले के चित्रकूट के नयागांव थाना इलाके में दोपहर एक निजी स्कूल परिसर से दिनदहाड़े छह वर्षीय दो भाईयों को बदमाशों ने बंदूक की नोक पर अपहरण कर लिया। नयागांव के एक स्कूल परिसर में तेल कारोबारी ब्रजेश रावत के एक केजी और यूकेजी में पढ़ने वाले जुडवां बेटे देवांश और शिवांस स्कूल की छुट्टी के बाद घर जाने के लिए स्कूल बस में बैठ रहे थे। तभी बाइक से आये दो बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर दोनों बच्चों का अपहरण कर लिया और जंगल की ओर फरार हो गए। फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है। पिछले एक हफ्ते में यह तीसरी घटना है।

PunjabKesari

 

इससे पहले भी हो चुकी है अपहरण की वारदात
इसके पहले इंदौर और झाबुआ से बच्चों का अपहरण हुआ था, हालांकि समय रहते अपहरणकर्ताओं को पकड़ लिया गया था। इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक हथियार बंद बदमाश जरूर कैद हुआ है लेकिन मुंह कवर होने की वजह से अबतक उनकी पहचान नही हो पाई है। फिलहाल पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही है।वही सीएम कमलनाथ ने जांच के आदेश दिए है और डीजीपी ने पचास हजार का इनाम घोषित किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News