खुलासा: अय्याश बेटे ने फिल्मी तर्ज पर रची अपने ही अपहरण की साजिश

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 10:42 PM (IST)

फरीदाबाद(पूजा): फरीदाबाद में फिल्मी तर्ज पर 12 वीं क्लास के नाबालिग छात्र ने अपने ही अपहरण की साजिश रच डाली। इस साजिश में उसका साथ तीन अन्य नाबालिग छात्रों ने दिया जो उसके दोस्त थे। इन छात्रों ने अपहरण के बदले परिजनों से उसी के फोन से चार लाख की फिरौती मांगी लेकिन क्राइम ब्रांच ने परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए 48 घंटे में चारों छात्रों को गिरफ्तार कर लिया और अपहरण की साजिश का पर्दा फाश कर दिया। बाहर घूमने और अय्याशी करने के लिए ही इन छात्रों ने यह प्लान बनाया था।

इस मामले में डीसीपी एनआईटी ने बताया कि बीती 16 जनवरी को एनआईटी फरीदाबाद के रहने वाले छात्र के परिजनों ने शिकायत दी थी कि उनका बेटा शाम को टियूशन पढऩे गया था लेकिन वह घर नहीं लौटा। बाद में उक्त छात्र के मोबाइल फोन से चार लाख की फिरौती की डिमांड की गई, जिस पर क्राइम ब्रांच की दो टीमों का गठन किया गया।  उन्होंने बताया की शुरू में पहली बार फिरौती की रकम दिल्ली बदरपुर बार्डर पर मांगी गई थी, लेकिन वहां कोई भी पैसे लेने नहीं आया।

इसके बाद फिरौती की रकम मांगने के लिए दिल्ली और नोएडा की अलग-अलग लोकेशन पर पैसों को देने के फोन आए लेकिन डर के मारे कोई भी पैसे लेने नहीं आया। आखिरकार कड़ी मशक्कत के बाद 48 घंटो के अंदर इस मामले से पर्दा उठाते हुए क्राइम ब्रांच ने दो छात्रों को बुलंदशहर से गिरफ्तार किया। वहीं एक छात्र को एनआईटी फरीदाबाद से और मुख्य छात्र को मेट्रो ट्रैन से गिरफ्तार कर लिया गया। डीसीपी ने बताया की फिल्मों और सीरियल को देखकर इन नाबालिगों ने अपहरण की साजिश रची थी और इस पैसे से यह सभी बाहर घूमने और अय्याशी करने वाले थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static