शहर में फैल रहा नशे का जहर, अलग-अलग व्यक्तियों से हेरोइन अफीम बरामद

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 09:57 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश/सुशील): जिला फतेहाबाद मे नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले पर नकेल कसने के लिए नाईट डोमिनेशन के तहत सीआईए फतेहाबाद पुलिस ने 31 ग्राम हेरोइन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस गश्त दौरान मिनी बाईपास सिरसा रोड विघड चुंगी पर शहर की तरफ से एक व्यक्ति आता दिखाई दिया। पुलिस ने शक के आधार पर उस व्यक्ति को मौके पर ही काबू करके उसकी तलाशी ली, जिसमें व्यक्ति के कब्जे से 31 ग्राम हेरोईन बरामद की।

आरोपी सुरजीत निवासी ढाणी ढाका ने पुलिस पूछताछ पर बताया कि वह नशे का आदी है और खरीदी गई हेरोईन में से कुछ खुद पी लेता है, कुछ बेच देता है। उसने बताया कि वह हेरोईन हंस कॉलोनी के मलकीत नामक व्यक्ति से लेकर आया था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया हैं।

PunjabKesari, drug

वहीं टोहाना में सीआईए स्टाफ पुलिस की टीम के हाथ बड़ी कामयाबी लगी। पुलिस ने लाखों रुपये की अफीम के साथ एक व्यक्ति को काबू किया है। सीआईए स्टाफ इंचार्ज इंस्पेक्टर सुखदेव सिंह ने जांच अधिकारी इंद्र सिंह के नेतृत्व मे टीम का गठन किया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी पहले भी 6 किलो स्मेक सहित पंजाब के काबू किया था जिस मामले में आरोपी जमानत पर चल रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static