मीडिया के तीखे सवालों पर तैश में आए युवराज सिंह, छोड़कर चल दिए प्रेस कांफ्रेंस

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 08:32 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल में क्रिकेट अकेडमी का उद्घाटन करने पहुंचे क्रिकेटर युवराज सिंह मीडिया के सवालों नाराज हो गए और प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर चलते बने। दरअसल, यहां एक पत्रकार ने युवराज से प्रतिक्रिया लेने के लिए उनसे पूछा कि आईपीएल में उनका क्रेज गिरता जा रहा है, एक समय में उनपर 16 करोड़ रुपये की बोली लगी थी, अब मात्र करोड़ रुपये को बोली लग रही है, ऐसा क्यों? तो इसपर युवराज सिंह आग बबूला हो गए पत्रकारों के सवालों को जवाब दिए वहां से निकल लिए।

PunjabKesari

हालांकि उससे पहले युवराज ने एकेडमी के बारे में कहा कि अकेडमी पलवल इलाके के लिए बहुत बड़ी चुनौती है। हमारी संस्था का यही मकसद था कि बड़े शहरों में तो क्रिकेट सीखने का अच्छा मौका मिलता ही है, छोटे शहरों में भी क्रिकेट अकेडमी खोली जाए, क्योंकि हमारे समय में भी छोटे शहरों में खेलने का मौका नहीं मिलता था। हमें क्रिकेट खेलने के लिए दूसरे शहरों में जाना पड़ता था।

PunjabKesari

युवराज ने बताया कि अभी तक वे 16 शहरों में क्रिकेट एकेडमी खोल चुके हैं। इस तरह के स्कूल के साथ अकेडमी में खेलकर बच्चों की प्रतिभा बाहर आएगी। इसी बीच एक पत्रकार ने युवराज सिंह कहा कि उन्होंने एक मैच के दौरान छह बोलों पर छह छक्के लगाए तो उस समय कैसा महसूस हो रहा था? इस पर युवराज सिंह ने कहा कि मन में यही चल रहा था कि बॉल मिल रही है तो मारना है मारना है।

PunjabKesari

इसके बाद ही जब उनसे पूछा गया कि अब आपका क्रेज कम होता जा रहा है, एक समय 16 करोड़ रुपये की बोली लगी थी, लेकिन अब मात्र करोड़ रुपये को बोली लग रही है, ऐसा क्यों इसपर युवराज सिंह आग बबूला हो गए पत्रकारों के सवालों को जवाब दिये बिना ही प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर चल दिए। पत्रकार उनसे सवाल पूछते रह गए, उन्होने पत्रकारों की एक न सुनी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static