बस में ही सो रहे थे ड्राइवर-कंडक्टर, अचानक लगी आग तो जान बचाकर भागे, देखें वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 03:29 PM (IST)

कैथल(जोगिंदर कुंडू): हरियाणा रोडवेज के कैथल डिपो की एक बस में अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई। घटना बीती रात की है, ड्राइवर-कंडक्टर बस में ही सो रहे थे, जब धुएं की वजह से दम घुटने लगा तो दोनों जान बचाकर भागे। नीचे उतरकर देखा तो आधे से ज्यादा बस जल चुकी थी। उन्होंने रेत से आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया गया। वहीं फायर ब्रिगेड को फोन किया लेकिन जब तक दमकल की गाड़ी पहुंची तो ज्यादातर बस जल चुकी थी। फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया है। गौरतलब है कि बस कल सुबह 9 बजे खराब हुई थी, जिसके बाद डिपो में फोन करके सूचना दे दी गई थी लेकिन कोई भी क्रेन बस को लेने नही पहुंची, जिससे बस गांव में ही सड़क के साइड में खड़ी थी।

PunjabKesari, haryana roadways

कंडक्टर कर्मवीर ने बताया कि मैं और बस चालक बस के पिछले हिस्से में ही सो रहे थे, सुबह ढाई बजे के आसपास घुटन सी महसूस हुई, तो देखा बस में धुंआ ही धुआं था। वो जान बचाकर नीचे उतरे और देखा कि बस में आग लगी हुई थी। आधे से ज्यादा बस जल चुकी थी। उसके बाद फायर ब्रिगेड को फोन किया और पुलिस को सूचना दी।

PunjabKesari, Conducter

कंडक्टर ने बताया कि बस कल सुबह 9 बजे खराब हुई थी, जिसको ठीक करने मैकेनिक भी आये थे, लेकिन बस ठीक नहीं हुई। बस को डिपो तक ले जाने के लिए विभाग की ओर से कोई क्रेन नहीं पहुंची तो रात को बस गांव में ही सड़क के किनारे खड़ी कर दी गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static