चर्चित रहे बीएसएफ जवान तेजबहादुर के बेटे की संदिग्ध मौत (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 06:45 PM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंदर): मीडिया की सुर्खियों में रहा बीएसएफ के जवान तेज बहादुर के इकलौते बेटे 22 वर्षीय रोहित की उसी के घर मे गोली लगने से संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई। जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त मृतक घर मे अकेला था। पुलिस भी इसे आत्महत्या व हादसा दोनों पहलुओं से जोड़कर देख रही है।

PunjabKesari

मृतक के पिता तेजबहादुर की मानें तो वह प्रयागराज गया हुआ था और इनकी पत्नी कम्पनी में जॉब पर जबकि रोहित घर पर अकेला था। जब इनकी पत्नी घर लौटी तो रोहित कमरे में खून से लथपथ फर्श पर पड़ा था और पास में लाइसेंसी रिवाल्वर पड़ी थी, जो रोहित से शायद गलती से चली होगी क्योंकि उसे इसका ज्ञान नहीं था। रोहित सैकिंड ईयर का छात्र था। तेजबहादुर अपने परिवार के साथ दिल्ली के मधुविहार में किराए के मकान में रहते हैं।

PunjabKesari

मैगजीन अलग पड़ी थी, इसलिए स्टंट का शक
रोहित की कनपटी के दाईं तरफ गोली लगी। पिस्तौल की मैगजीन पलंग पर पड़ी थी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हो सकता है कि रोहित मैगजीन निकालकर स्टंट कर रहा हो, लेकिन एक गोली पिस्तौल में रह गई होगी।

तेज बहादुर का वीडियो हुआ था वायरल
जनवरी, 2017 में कश्मीर में सीमा पर तैनात तेज बहादुर ने कई वीडियो फेसबुक पर अपलोड किए थे। इनमें आरोप लगाया था कि जवानों को ठीक से खाना नसीब नहीं हो रहा है और कई बार उन्हें भूखा सोना पड़ता है। इसके बाद गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बीएसएफ से रिपोर्ट तलब की थी। इसके बाद यादव ने वीआरएस की अर्जी लगाई थी। जांच के बाद अप्रैल में उन्हें नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static