होशियारपुर: पिस्तौल के बल लुटेरों ने छीनी स्कोडा कार

punjabkesari.in Friday, Jan 18, 2019 - 04:19 PM (IST)

होशियारपुर(अश्विनी): होशियारपुर-फगवाड़ा रोड पर गत सायं 3 सशस्त्र लुटेरों ने एक स्कोडा के मालिक को पिस्तौल दिखाकर कार छीन ली। 

तीन युवकों ने दिया वारदात को अंजाम
जानकारी के अनुसार रमन कुमार पुत्र गुरमीत राम निवासी ब्लॉक सी. माऊंट एवेन्यू कालोनी थाना मॉडल टाऊन के निवासी हैं ने बताया कि वह जालंधर रोड पर स्थित अरोड़ा काम्पलैक्स में राजेश डिजाइनर की दुकान चलाते हैं। गत सायं लगभग 7.30 बजे वह अपनी स्कोड कार (नं.पी.बी.09जे-0012) पर सवार होकर माहिलपुर में लैक्चरार के तौर पर कार्यरत अपनी पत्नी के पास जा रहे थे। फगवाड़ा रोड की रहीमपुर की सब्जी मंडी से सब्जी खरीदकर जब पुरहीरां रिंग रोड बाइपास पर 8 बजे पहुंचे तो एल.एन. धर्मकंडा के पास मोबाइल पर आ रही कॉल अटैंड करने के लिए रुके तो एक ऑल्टो कार से 3 युवक जिनकी उम्र 27-28 साल की थी ने कार की चाबी उनके हवाले करने की मांग की। उसके इंकार करने पर तीनों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। एक लुटेरे ने पिस्तौल निकाल उसे गोली मारने की धमकी दी। लुटेरे उसकी कार की चाबी छीन कर कार को स्टार्ट करके पहले चंडीगढ़ बाइपास की तरफ ले गए और बाद में पुन: फगवाड़ा रोड की तरफ वापस आ गए।

पुलिस ने किया मामला दर्ज
थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने रमन कुमार की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध आई.पी.सी. की धारा 392 के अधीन केस दर्ज कर लिया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि लुटेरों की तलाश में पुलिस टीमें विभिन्न स्थानों पर छापेमारी करने के लिए भेजी गई हैं। टोल प्लाजा के सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज की खंगाल भी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News