नशे में टल्ली मुंछी ने पुलिस चौकी में ASI को मारी गोली

punjabkesari.in Thursday, Jan 17, 2019 - 02:22 PM (IST)

चंडीगढ़ः बुधवार रात को डेराबस्सी पुलिस थाने में नाइट मुंशी ने डेराबस्सी के ट्रैफिक इंचार्ज की गोली मारकर हत्या कर दी। ट्रैफिक इंचार्ज ए.एस.आई. लखविंदर सिंह की मौके पर मौत हो गई। मामूली रूप से घायल आरोपी हवलदार काले खान को पुलिस ने काबू कर लिया है। गोली चलने के पीछे असली वजह अभी सामने नहीं आई है। माना जा रहा है कि नशे में धुत्त काले खान का लेट नाइट ड्यूटी को लेकर किसी और हवलदार से झगड़ा हुआ था। बीच-बचाव करने के लिए जब लखविंदर सिंह आए तो काले खान ने गोली मार दी। घटना रात 9:45 से लेकर 9:55 के बीच की है। 

2 दिन पहले ही डेरा बस्सी में संभाला था  ट्रैफिक इंचार्ज  का पद्भार
एसआई लखविंदर सिंह हाईवे पेट्रोलिंग में तैनात थे और दो दिन पहले ही उन्होंने डेराबस्सी में ट्रैफिक इंचार्ज का पद्भार संभाला था। 48 साल के लखविंदर सिंह बुधवार को अपने 67 ट्रैफिक कर्मियों के साथ ड्रंकन ड्राइव के चालान करने के लिए डीएवी स्कूल के पास 7:00 बजे से नाका लगाकर तैनात थे।
वह चालान जमा कराने डेराबस्सी पुलिस थाने में आए थे। 

यहां पर नाइट ड्यूटी लगाए जाने से खफा हवलदार लेखराज सिंह मुंशी काले खान के साथ बहस रहा था। तैश में आकर मुंशी उसके पीछे भागा और लेखराज ने थाने के अंदर घुसकर एक कमरे में अपने आप को बंद कर लिया। लेखराज ने बताया कि वह अंदर बंद था। इस बीच से गोली चलने की आवाज आई। पता चला कि चालान जमा कराने पुलिस स्टेशन पहुंचे एएसआई लखविंदर सिंह को गोली लगी है। काले खान ने राइफल से गोली चलाई जो लखविंदर की ठोढ़ी के नीचे लगी और सिर में जा घुसी बोली। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News