विवाह समारोह से लौटा परिवार तो घर के टूटे पड़े थे ताले, लाखों के गहने चोरी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 09:47 PM (IST)

जालंधर (महेश): किशनपुरा की गली नं. 5 में रहते कारों की सेल-परचेज का काम करते विकास कुमार पुत्र सतवंत सिंह के घर में चोर मंगलवार की रात को धावा बोलते हुए 72 हजार रूपए की नकदी, लाखों की कीमत के सोने के गहने (2 अंगूठियां व 2 चेनियां) व लैपटॉप लेकर फरार हो गए। 

विकास कुमार ने बताया कि वह रात को परिवार समेत रिश्तेदारी में आयोजित एक शादी समारोह में भाग लेने के लिए परिवार समेत 10 बजे गए थे। जब करीब 12.30 बजे वापस घर लौटे तो बाहरी गेट को लगा हुआ ताला टूटा था। अंदर जाकर देखा कि सभी दरवाजे खुले थे और सामान बिखरा हुआ था। सामान चैक करने पर पता चला कि चोर गहनों व नकदी पर हाथ साफ कर गए हैं।  

विकास ने इस संबंधी नजदीक ही रहते भाजपा नेता किशन लाल शर्मा को बताया जिन्होंने इस संबंध में पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर को सूचित किया जिसके बाद ए.सी.पी. दलवीर सिंह बुट्टर ने थाना रामा मंडी की पुलिस को मौके पर भेजा। ए.एस.आई. मनजिन्द्र सिंह को पीड़ित परिवार ने अपने बयान दर्ज करवाए। 

सी.सी.टी.वी. कैमरे में कैद हुए चोर
विकास कुमार के घर में हुई चोरी को लेकर पुलिस ने आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज निकलवाई है, जिसमें 2 युवक सामान उठाए कैद पाए गए हैं। पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है। पता चला है कि पुलिस ने इस संबंध में केस भी दर्ज कर लिया है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News