स्वाईन फ्लू से 45 वर्षीय व्यक्ति की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 04:00 PM (IST)

जलालाबाद (बंटी): शहर की बस्ती गोबिंद नगरी में एक 45 वर्षीय व्यक्ति की स्वाईन फ्लू से मौत हो गई। केवल कृष्ण को मंगलवार रात करीब 9.30 बजे पीजीआई के डाक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया गया। केवल कृष्ण कृषि और मेहनत मजदूरी करके घर चलाता था और अपने पीछे दो जवान लड़के रमेश कुमार और मालिक  दित्ता को छोड़ गया है। 

जानकारी देते हुए रमेश कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले उसके पिता को खांसी और बुखार था और उन्होंने उपचार के लिए फरीदकोट में दाखिल करवाया और वहां तीन दिन दाखिल रहने के बाद डाक्टरों ने जवाब दे दिया और इस के बाद वह अपने पिता को पीजीआई लेग और पीजीआई पहुंचते ही उनके पिता की मौत हो गई।

मृतक के भाई राज कुमार ने बताया कि फरीदकोट में दाखिल रखने उपरांत ही पता लगा था कि उसके भाई को स्वाईन फ्लू है और तीन दिन के इलाज के बाद डाक्टरों की तरफ से जवाब दे दिया गया और पीजीआईी पहुंचने उरपंत केवल कृष्ण की मौत हो गई। राज कुमार ने बताया कि केवल कृष्ण के दोनों बेटे कुंवारे थे और अभी उन्होंन कुछ वर्ष पहले ही नया मकान बनाया था और सोच रहा था कि बेटे की शादि करनी है लेकिन इससे पहले ही उसका भाई हमेशा के लिए परिवार को छोड़कर चला गया।  

राज कुमार ने कहा कि पंजाब सरकार को सेहत सेवाओं की तरफ ध्यान देना चाहिए तांकि आम लोग जानलेवा बीमारियों से मरने से बच सकें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News