BSP सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन पर समर्थकों ने लूटा केक

punjabkesari.in Wednesday, Jan 16, 2019 - 09:40 AM (IST)

अमरोहाः बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) के जन्मदिन (Birthday) पर मंगलवार को एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान अमरोहा (Amroha) में केक (cake) खाने को लेकर लूट मच गई। कार्यक्रम में भारी संख्या में मायावती के समर्थक मौजूद थे। जैसे ही केक काटने की रस्म शुरू हुई, तभी समर्थक टूट पड़े और जिसके हाथ में जितना केक आया उसने लूट लिया। हालांकि, इस दौरान वहां मौजूद कुछ लोग केक लूटने से लोगों को रोकते रहे, लेकिन उनकी बात का कोई फायदा नहीं हुआ।

मायावती के जन्मदिन के मौके पर भारी संख्या में लोगों ने शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्हें शुभकामना देने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav)  भी पहुंचे। उन्होंने शॉल और गुलदस्ता देकर मायावती को जन्मदिन की बधाई दी। मायावती ने सपा और बसपा कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वे पुराने मतभेद भुला दें और अगले लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में सपा तथा बसपा के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करें। यही उनके लिए जन्मदिन का सबसे बड़ा तोहफा होगा।

मालूम हो कि सपा-बसपा ने अपनी 23 साल पुरानी दुश्मनी भुलाते हुए आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए गत शनिवार को परस्पर गठबंधन का ऐलान किया था। दोनों ने प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में से 38-38 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। गठबंधन में हालांकि कांग्रेस को शामिल नहीं किया गया है, लेकिन इस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी और इस पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के लिए अमेठी और रायबरेली की सीटें छोड़ दी गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static