3 ग्राम हैरोइन सहित पंजाब का युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jan 15, 2019 - 01:50 PM (IST)

फतेहाबाद(मदान): 13 जनवरी की मध्यरात्रि को दरियापुर पुलिस चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. कपिल देव के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दरियापुर नहर हरिपुरा रोड पर नाकाबंदी दौरान मोटर साइकिल पर आ रहे पंजाब निवासी एक व्यक्ति को 3 ग्राम हैरोइन सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ सोमवार सदर थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

दरियापुर चौकी इंचार्ज कपिल देव ने बताया कि वह अपनी टीम के ई.ए.एस.आई. आद राम, राजेंद्र प्रसाद सहित दरियापुर नहर हरिपुरा रोड पर नाकाबंदी दौरान रविवार देर रात्रि मौजूद थे कि गांव दरियापुर की तरफ से एक व्यक्ति बिना नम्बर के मोटर साइकिल पर आता दिखाई दिया। सामने पुलिस नाका को देखकर व्यक्ति मोटर साइकिल का एकदम ब्रेक लगाकर वापिस मोडऩे लगा तो मोटर साइकिल अचानक बंद हो गया। पुलिस ने शक की बिनाह पर तुरंत युवक को काबू किया जिसने पुलिस पूछताछ में अपनी पहचान गुरपाल सिंह निवासी सरदूलगढ़, पंजाब के रूप में दी। आगामी कार्रवाई में पुलिस ने जांच की तो युवक से 3 ग्राम हैरोइन मिली। हैरोइन व मोटरसाइकिल कब्जे में लेकर पुलिस ने आरोपी को एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत गिरफ्तार कर सदर थाना में मामला दर्ज कर लिया है। 

सप्लायर की हुई पहचान
पुलिस पूछताछ में आरोपी गुरपाल सिंह ने बताया कि उसने यह हैरोइन राजेश उर्फ  रमेश निवासी गांव खुम्बर से बीती 12 जनवरी को गांव नागपुर से खरीद की थी। जिस पर पुलिस ने आरोपी गुरपाल सिंह व सप्लायर राजेश उर्फ  रमेश के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है।

18 ग्राम हैरोइन सहित काबू
अपराध शाखा पुलिस ने गश्त के दौरान भट्टू रोड पर मोटरसाइकिल सवार से 18 ग्राम हैरोइन बरामद की है। आरोपी को मौके पर काबू कर लिया जिसकी पहचान राम सिंह उर्फ  राम निवासी हंस कालोनी के रूप में हुई। ए.एस.आई. साधु राम ने बताया कि वह अपनी टीम सहित भट्टïू रोड पर गश्त कर रहे थे कि पुलिस ने शक के आधार पर मोटरसाइकिल सवार उक्त राम सिंह उर्फ  राम को रोककर तलाशी ली तो इससे 18 ग्राम हैरोइन मिली। आरोपी पर सिटी थाना में नशीले पदार्थ अधिनियम के तहत केस दर्ज कर अदालत में पेश कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static