राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पुलिस प्रशासन सकते में...

punjabkesari.in Sunday, Jan 13, 2019 - 05:45 PM (IST)

रोहतक (अशोक भारद्वाज): डेरा प्रमुख राम रहिम को पत्रकार छत्रपति हत्याकांड मामले में सीबीआई कोर्ट द्वारा दोषी ठहराया गया है। जिसके बाद जिले का पुलिस प्रशासन चौकन्ना है। वहीं इस मामले में 17 जनवरी को सीबीआई कोर्ट द्वारा सजा सुनाई जानी है। जिसके चलते हरियाणा पुलिस महानिदेशक ने अधिकारियों की एक बैठक ली। इस दौरान डीजीपी बीएस संधू ने संकेत दिए है कि रोहतक में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को सुनारिया जेल में ही सीबीआई कोर्ट द्वारा सजा सुनाई जा सकती है। उन्होंने बताया कि सीबीआई कोर्ट जेल में लगे इसके लिए हरियाणा सरकार सोमवार को हाईकोर्ट में याचिका दाखिल करेगी।

PunjabKesari, chhattrapati, CBI court, police, security, DGP, sandhu

प्रदेश के पुलिस महानिदेशक बीएस संधू ने दी जानकारी रोहतक में पुलिस अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस अधीक्षक के ऑफिस में मीटिंग ली, उसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि गुरमीत राम रहीम सिंह को 17 जनवरी को सजा सुनाए जाने के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए मीटिंग ली है। रोहतक सबसे ज्यादा सवेंदनशील है।

PunjabKesari,chhattrapati, CBI court, police, security, DGP, sandhu

सुरक्षा की दृष्टि से रोहतक जेल में कोर्ट लगे ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना न हो। इसके लिए हरियाणा सरकार हाई कोर्ट में याचिका लगायेगी। बीएस संधू ने दावा किया कि पुलिस के द्वारा सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए है जरूरत पड़ने पर अर्ध सैनिक बल की कंपनी भी बुलाई जाएगी। पहले से इस बारे में हाई अलर्ट जारी किया हुआ है। डेरे के नाम चर्चा घरों की कोई सर्च अभियान नही चलाया गया है। लेकिन उनके बाहर तैनात सुरक्षा कर्मी तैनात रहेंगे। हरियाणा के ज्यादातर शहरों में निगरानी रखी जायेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static